Breaking News
Home / Viral / कपिल शर्मा शो में आजतक क्यों नही रखे महेंद्र सिंह धोनी ने कदम?

कपिल शर्मा शो में आजतक क्यों नही रखे महेंद्र सिंह धोनी ने कदम?

कपिल शर्मा शो एक बहुत ही बड़ा कॉमेडी शो या बोल सकते है कि एक इंटरव्यू वाला शो जिंसमे बड़े-बड़े लोग आते है और बात-चीत के दौरान शो में अच्छी-खासी कॉमेडी भी हो जाती है. आपको बता दे कि कपिल शर्मा के शो में वह सभी आते है जिनकी फ़िल्म रिलीज़ होती है और इनके अलावा भी बहुत सारे क्रिकेटर या और भी भारत के कई बड़ी हस्तियां आती है. अभी तक इस शो में विराट कोहली, रविन्द्र जडेजा, युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे बहुत सारे बड़े-बड़े क्रिकेटर्स आए है और इतना ही नही बल्कि बहुत सारे विदेशी क्रिकेटर भी कपिल के इस शो में गेस्ट के तौर पर आए है लेकिन आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज तक कपिल शर्मा के शो में नही आए है और यहां तक कि शर्मा ने खुद ने उन्हें काफी बार बुलाया है लेकिन हर बार उन्होंने शो में आने से इनकार कर दिया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि कपिल शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी को कब-कब बुलाया है.

 

कपिल

 

कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा का शो, आज के समय मे पूरे भारत मे शायद ही कोई होगा जिसे की यह शो पसन्द नही होगा क्योंकि यह शो एक प्रकार का कॉमेडी शो है जिसे देखने से लोगो का मनोरंजन हो जाता है. हालहिं में शो को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आई है कि कपिल शर्मा के शो में महेंद्र सिंह धोनी बुलाने पर भी नही आगे है. आपको याद होगा कि जब धोनी की आत्मकथा के ऊपर फ़िल्म बनी और उसमें धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. इस फ़िल्म का नाम एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी था. इस फ़िल्म की पूरी कास्ट  शर्मा के शो पर प्रमोशन के लिए गई थी और कपिल ने धोनी को भी बुलाया था लेकिन धोनी ने आए थे. इससे साफ जाहिर होता है कि धोनी बुलाने पर भी कपिल शर्मा के शो में शामिल नही होते है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्या वजह है कि धोनी कपिल शर्मा के शो में नही आते है.

कपिल

कपिल शर्मा के बुलाने पर भी नही जाते है धोनी शो पर

कपिल शर्मा और धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि धोनी शर्मा के शो में बुलाने पर भी नही आते है. इसके पीछे वजह है कि धोनी अपने काम मे बहुत ज्यादा व्यस्त रहते है. आपको बता दे कि धोनी बहुत सारी कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर भी है और इसके अलावा धोनी के बहुत सारे बिज़नेस है और यहां तक कि धोनी भारतीय सेना में अधिकारी भी है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा व्यस्त रहते है और शायद यही वजह है कि वह शर्मा के शो में बुलाने पर भी नही आ पाते है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.