Breaking News
Home / Bollywood / दीपिका सिंह गोयल क्यों हुई सोशल मीडिया पर ट्रॉल्स का शिकार!

दीपिका सिंह गोयल क्यों हुई सोशल मीडिया पर ट्रॉल्स का शिकार!

दीपिका सिंह गोयल छोटे पर्दे के मशहूर चेहरों में से एक है। दीपिका एक अभिनेत्री है जिन्होंने धारावाहिक “दीया और बाती हम” से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। दीया और बाती हम स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुआ था जो कि बाद में जाकर टॉप धारावाहिक प्ले स्टोर में शामिल हो गया था। इस धारावाहिक में दीपिका का नाम संध्या कोठारी था। यह धारावाहिक कम से कम 5 साल तक टेलीविजन पर आया करता था।

दीपिका सिंह गोयल

दीपिका सिंह गोयल का करियर!

दीया और बाती जैसे मशहूर धारावाहिक का हिस्सा होने के साथ-साथ दीपिका ने “द रियल सोलमेट” नाम की एक वेब सीरीज में भी काम किया था । जो कि 2018 में आई थी। इसी के साथ एकता कपूर के बॉक्स क्रिकेट लीग जो कि 2014 व 2019 में छोटे पर्दे पर आया था । उसका भी हिस्सा बनी थी दीपिका। दीपिका ने कुछ निजी कारणों की वजह से छोटे पर्दे पर काम करना छोड़ दिया था पर 2019 में उन्होंने टेलीविजन पर दोबारा से काम करना शुरू किया। “कवच महाशिवरात्रि” नाम के एक धारावाहिक में काम किया। धारावाहिक कलर्स टीवी चैनल पर रिलीज हुआ था। इस धारावाहिक में दीपिका ने जुड़वा बहनों का डबल रोल निभाया था। जिनका नाम संध्या और साक्षी पटवर्धन था।

दीपिका सिंह गोयल

दीपिका सिंह गोयल का निजी जीवन!

दीपिका को अपने धारावाहिक के निर्देशक के साथ ही प्रेम हो गया । निर्देशक और अभिनेत्री के इस जोड़े ने अपने रिश्ते को जिंदगी भर निभाने का सोचा , इसीलिए 2014 में 2 मई को रोहित राज गोयल नामक निर्देशक के साथ दीपिका का विवाह हो गया । दीपिका ने अपना नाम शादी के बाद बदल कर दीपिका सिंह गोयल कर लिया। 2017 में खबर आई कि दीपिका गर्भवती है। वही 2017 में दीपिका ने एक लड़के को जन्म दिया और अपने बच्चे के जन्म के साथ-साथ अपने एक्टिंग करियर से भी थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया।

दीपिका सिंह गोयल

आख़िर क्यू ट्रोल हुई दीपिका सिंह गोयल?

आजकल दीपिका को डांस और मोज पर विडियोज बनाते हुए देखा जाता है।वह यह विडियोज और तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी करती रहती है। इसी प्रकार उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करी जिसमें उन्होंने पीले रंग की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी । दीपिका “पंछी बन्नू उड़ती फिरू” गाने पर नाचने लगी और तभी तेज़ हवा का झोका आया जिसके कारण उनकी ड्रेस उड़ने लगी और उनके निजी वस्त्र दिखने लगे। हालाकी जैसे ही हवा चलने लगी तो दीपिका ने हाथ से अपनी ड्रेस को डब्बा दिया ताकि वह उड़े ना। यह वीडियो को कई लोगो ने पसंद भी किया तो कई लोगो ने इसका तिरस्कार भी किया। टॉलर्स ने कई कॉमेंट्स ऐसे भी थे की अभिनेत्री अब बेशरम हो चुकी है।

दीपिका सिंह गोयल

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.