Breaking News
Home / Bollywood / जानें कॉमेडियन भारती सिंह के बेटा हुआ है या बेटी

जानें कॉमेडियन भारती सिंह के बेटा हुआ है या बेटी

भारती सिंह का जन्म 3 जुलाई 1984 को अमृतसर, पंजाब, भारत में हुआ था। वह इतिहास में post Graduate है अपने कॉलेज के दिनों के दौरान, वह National level पर पिस्टल शूटिंग और तीरंदाजी में स्वर्ण पदक विजेता थीं। लेकिन बाद में उसने Financial Problems के कारण इसे छोड़ दिया। वह कई टीवी रियलिटी शो में दिखाई दी और कई इनाम भी जीते|टीवी शो के अलावा, वह पंजाबी फिल्मों जैसे एक नूर और यमला जाट यमला में भी दिखाई दी। उन्होंने अपनी फिल्म “खिलाडी 786” के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की| इसके इलावा इन्होने Jatt & Juliet 2, Rangan Style, Mundyan to bach ke rahi और Sanam Re जैसी फिल्मों में भी काम किया|

इनका असली नाम भारती सिंह ही है, इनका जन्म 3 july 1984 में अमृतसर पंजाब में हुआ| उनकी height 5 feet है, और वजन 85 किलो है|कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष के साथ दिसंबर 3 2017 मैं शादी करली| उन्होंने शादी हिन्दू रीती रिवाज़ के साथ गोवा मैं धूम धाम से की |

भारती सिंह  और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी

भारती सिंह  और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa) की मस्ती और कॉमेडी को लोग बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने साल 2017 में शादी की थी टीवी की इस प्यारी जोड़ी ने साल 2021 दिसबंर को अपने प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. भारती सिंह (Bharti Singh Pregnancy) सात महीने प्रेग्नेंट होने के बावजदू हर दिन शूट के लिए जाती हैं. कॉमेडियन का कहना है कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हैं. भारती (Bharti Singh) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्रेग्नेंसी के अनुभव को भी शेयर किया है.

प्रेगनेंसी के दौरान रहा भारती का इतना ज्यादा बिजी शेड्यूल

भारती सिंह अपने प्रेगनेंसी के दौरान भी बिजी रही और उन्होंने बहुत मेहनत भी की है। आपको बता दें अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया था। और उनके पति हर्ष लिंबाचिया जो शो होस्ट कर रहे हैं “हुजरबाज” उसमें भी वह काम कर रही हैं। इसके अलावा “खतरा है” का दूसरा सीजन चल रहा है उसमें भी लगातार काम कर रही हैं।समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस के साथ इन सब की तस्वीरें भारती सिंह शेयर करती रहती हैं और वह लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। और उन्होंने कहा कि वह एकदम फिट है और डिलीवरी होने उन्हें काम करना जरूरी भी है।

बधाई संदेश के जरिए लूटा रहे प्यार

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेटे को जन्म दिया है उसके बाद से सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की कतार लग गई है। बड़े सेलेब्स से लेकर उनके टीवी इंडस्ट्री साथी और फैंस हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। मुंबई के एक अस्पताल में भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया है जिसकी जानकारी हर्ष लिंबाचिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर करके दी है। सोशल मीडिया पर इन दोनों कपल को खूब बधाई संदेश आ रहे हैं और लोगों के द्वारा जमकर प्यार लुटाया जा रहा है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.