Breaking News
Home / NEWS / चार हाथ पैर वाले बच्चे ने लिया जन्म;लोगो ने माना भगवान का अवतार!

चार हाथ पैर वाले बच्चे ने लिया जन्म;लोगो ने माना भगवान का अवतार!

चार हाथ पैर वाले बच्चे ने लिया जन्म। दुनिया में ऐसी कई चीजें होती है जो इंसान को हैरान कर देती है इसी तरह का कुछ हुआ है बिहार के कटिहार सदर अस्पताल में। आप सभी यह बात तो जानते हैं कि हर इंसान के लिए मां या बाप बनने की खुशी कितनी बड़ी होती है । इंसान को यह एहसास होता है की उसका अंश आ गया हो उसका परिवार बढ़ रहा है और वह फूले नहीं समा पता पर अगर उसी बच्चे के जन्म के समय कुछ ऐसा हो जाए जो आपने सोचा भी नही और आपको हक्का बक्का छोड़ दे तो आप क्या करेंगे ऐसा ही हुआ है बिहार के एक जिले में भी जाने के लिऐ आगे पढ़ते रहिए।

चार हाथ

चार हाथ और पैर वाला बच्चा!

बच्चे भगवान का रूप होते हैं और ऐसे ही एक बच्चे ने जन्म लिया है पर उस बच्चे को अपनी ओर में आज आ रहा है इसकी वजह यही है कि इस बच्चे के चार हाथ वह चार पैर है बच्चे के पिता ने बताया की जन्म से पहले जितनी भी वही ले बच्चे की मां डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाती रही थी तो उस दौरान जितने भी प्रसन्न हुए डॉक्टर ने एक बार भी इस बात की खबर दिल्ली की बच्चा अब नॉर्मल है डॉ देवी यही का की जितनी बार भी रूठे बच्चे और मां का चेकअप किया उतनी बार सब चीज ठीक लगे और पता नहीं चला कि ऐसी कोई बात नहीं है की बच्चा नार्मल पता होगा चीज देखने के बाद बच्चे के माता-पिता काफी ज्यादा निराश बच्चे को देखने के लिए अस्पताल भीड़ ही लगाई है क्योंकि यह चीज किसी अजूबे से कम नहीं है ।

चार हाथ

बिहार के हस्पताल में हुआ यह अनोखा किस्सा!

आसपास के जितने भी लोग हैं वह अस्पताल में इस बच्चे को देखने आ रहे हैं ताकि इस बच्चे के झलकता है और इस बच्चे की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है आजकल के सोशल मीडिया के सामान्य यह बात बिहार में नहीं बल्कि पूरे भारत में फैल गई है।जब बच्चे के पिता से बात हुई तो उन्होंने बताया कि अगर उन्हें इस बात का जरा सा भी अंदाजा होता या अल्ट्रासाउंड के समय इस बात का पता चल जाता तो बच्चों को उसी टाइम करवा देते और इस बच्चे को जल्द ही नहीं लेने देते क्योंकि उनका यह मानना है असामान्य बच्चे होने से ना ही उनके उनकी बीवी की जिंदगी पर असर पड़ा बल्कि इस बच्चे की जिंदगी के लिए भी आगे परेशानी हो सकती है आगे जाकर क्या पता इस बच्चे को कितनी परेशानी झेलनी पड़े तो यह बच्चा जन्म लेता ऐसे कहते हुए बच्चे के पिता काफी निराश नज़र आए और बच्चे की मां के तो आसू ही नही रुख रहे थे । बच्चे का जन्म भी नॉर्मल डिलीवरी से नही बल्की ऑपरेशन द्वारा हुआ है।

चार हाथ

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.