Home / NEWS / देसी गर्ल बिना गर्भवती हुए कैसे बनी मां आइए जानिए!

देसी गर्ल बिना गर्भवती हुए कैसे बनी मां आइए जानिए!

देसी गर्ल सुनते ही अगर सबसे पहला चेहरा आंखों के सामने आता है तो वह प्रियंका चोपड़ा जुलूस का ही है प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना बड़ा नाम बना चुकी है वह एक अव्वल नंबर की अभिनेत्री है और जिस तरह से उन्होंने अपने अभिनय कला को अनु में आकार दिया है वह एक काबिले तारीफ बात है हाल ही में हमारे देसी गर्ल बनी है मां पर क्या आप जानते हैं उन्होंने इस चीकू खुद जन्म नहीं दिया तो फिर वह कैसे बनी हो तो आइए जानते हैं।

देसी गर्ल

देसी गर्ल कैसे बनी मां?

प्रियंका चोपड़ा 2018 में अमरी संगीत का निक जोनस से शादी कर ली थी और विदेश में ही सेटल हो गई थी हालांकि प्रियंका काफी टाइम से विदेश हुई जा रही थी क्योंकि वह हॉलीवुड में काम करने लगी थी और उन्होंने विदेश में भी अपना एक घर बना लिया था प्रियंका बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही फिल्में करती रहती है और इस साल तो शायद प्रियंका बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएं। यह फिल्म जोया अख्तर की है और यह फिल्म तीन सहेलियों के बारे में होंगी और उनके आपसी संबध और उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है यह दर्शायेंगी तो इस फिल्म में हमारी देसी गर्ल के साथ नजर आएंगी चिकनी चमेली यानी की कैटरीना कैफ और साथ में हाल ही में धमाल मचाती हुई गंगुबाई यानी आलिया भट्ट।

देसी गर्ल

एक लड़की के मात पिता बन है प्रियंका और निक जोनस!

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बेटी का जन्म प्राकर्तिक रूप से नही बल्की बाकी सेलिब्रिटीज की तरह वैज्ञानिक तकनीकी से किया जिससे सरोगेसी कहते है इसी कारण देसी गर्ल बिना घरबावती हुए मां बन गई। आजकल सरोगेसी करवाना बहुत ही आम बात है इस तकनीक से नजाने कितने सेलिब्रिटीज के घर पूरे हो गए इनमें से शाह रुख खान , गौरी खान , शिल्पा शेट्टी कुंद्रा , प्रिटी जिंटा जैसे सितारे भी आते है।दरअसल इस वैज्ञानिक तकनीति को अपनाने पर आप बच्चे के मात पिता बन सकते है बिना किसी शारिरिक दर्द के यानी की सुरोगेवी में एक औरत अपने पेट में दूसरे जोड़े का बच्चा पालती है और जब बच्चे का जन्म हो जाता है तो बच्चा जोड़े को सौप देती है ऐसा ही कुछ करा है हमारी देसी गर्ल ने। प्रियंका और निक की हाल ही में बेटी हुई है सरोगेसी द्वारा।

देसी गर्ल

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *