Breaking News
Home / Viral / जानिए इंटरनेट सेंसेशन “बचपन का प्यार” गाने वाले बच्चे की कहानी और उनका दुखद हादसा!

जानिए इंटरनेट सेंसेशन “बचपन का प्यार” गाने वाले बच्चे की कहानी और उनका दुखद हादसा!

आप लोगो ने “बचपन का प्यार” गाना तो सुनना ही होगा जो कुछ समय पहले हर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर छाया हुआ था और आइए जानते है उस गाने के पीछे उस बालक की कहानी जिसका असल नाम “सहदेव” है।

कैसे मशहूर हुए थे सहदेव?

सहदेव एक 10 वर्षीय बालक है जिनकी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होजाने के बाद वह एक साधारण बालक से एक सेलिब्रिटी बन गए। दरअसल कुछ टाईम पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें एक बच्चा गाना गा रहा था वह बच्चा सहदेव ही था और गाने के अल्फाज कुछ इस प्रकार थे की “जाने मेरी जाने मन , बचपन का प्यार मेरा भूल नही जाना रे”। इस गाने के अल्फाज हर बच्चे के ही नही बल्कि बड़ो की ज़बान तक पर रट चुका था। कई लोग और सेलिब्रिटीज इस गाने पर मंनोरंजन विडियोज बनाके अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करने लगे। यह बच्चा एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुका था। इस बच्चे की वीडियो देखकर माशहूर गायक और रैपर बादशाह ने इस बच्चे के साथ यही गाना गाने का मन बना लिया और कुछ समय बाद “बचपन का प्यार” नाम से एक गाने की एल्बम रिलीज की गई जिसमें सहदेव , बादशाह और गायक आस्था गिल भी गाते और नाचते हुए दिखी। यह गाने पर काफी लोगो के व्यूज और कॉमेंट्स आए। हर पार्टी व गाड़ियों में यही गाना बजने लगा था। जिसके बाद सहदेव को कुछ रियलिटी शो पर भी बुलाया पर कहते है ना खुशियों को अक्सर नज़र लग जाती है आखिरकार यही हुआ और 28 दिसंबर 2021 को ही सहदेव का एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया।

क्या हुआ था सहदेव के साथ?

पुलिस ने जब मामले पर चानबीन की तो उन्हे पता चला की सहदेव करीब 6:30 बजे मोटरसाइकिल से कही जा रहे थे और हेलमेट ना पहने के कारण हुआ। उनका एक्सिडेंट इतना बड़ा था की उनके सिर पर काफी गहरी चोट आई। बादशाह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट करके सब को यह सूचना दी की सहदेव खतरे से बाहर है और सबको प्राथना करने के लिए धन्यवाद कहा साथ ही में यह भी बताया की वह एक अच्छे न्यूरोसर्जन का इंतजाम करके रायपुर जायेंगे। सहदेव ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर रिलीज की जिसमें उन्होंने अपने दर्शकों का आभार प्रकट किया सारी प्रथनाओ के लिए और साथ ही यह भी यह सूचित किया की वह अब हस्पताल से वापस आ गए है पर अब भी उनके सिर पर गहरी चोट आने के कारण उसका असर अब भी है जिसके लिए उन्हें काफी आराम और लोगो की दुआओं की जरूरत है।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.