Breaking News
Home / Viral / 20 साल की उम्र में मां बनी रवीना का दिल क्यू टूटा था बॉलीवुड अभिनेताओं के हाथो?

20 साल की उम्र में मां बनी रवीना का दिल क्यू टूटा था बॉलीवुड अभिनेताओं के हाथो?

टिप टिप बरसा पानी से सबके दिलो में प्यार की आग लगाने वाली रवीना का दिल जवानी के दौरान उनके सह कलाकारों पर आया था यही नहीं उनमें से एक के साथ तो अभिनेत्री ने जिंदगी साथ बिताने तक का सोचा था और अपने रिश्ते को एक कदम भी बड़ाया था।

90 के दशक में बन्नी थी अभिनेत्री!

रवीना अभिनेत्री होने के साथ साथ मॉडल व हिंदी फ़िल्मों की निर्माता भी है । रवीना ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा था और उस दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थी। उन्होनें अपने करियर की शुरूआत 1991 में आई “पत्थर के फूल” फिल्म से की थी, जिस फिल्म के लिए उन्हें फिलफेयर अवॉर्ड फॉर लक्स न्यू फेस ऑफ़ द इयर के लिए भी मिला। अपने करियर की शुरुआती दौर में रवीना मोहरा और दिलवाले फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रुप में दिखाई दी जहा उनके साथ फिल्म में अजय देवगन भी थी जिनके साथ उनकी नजर मिली और दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया पर अफसोस दोनो का यह प्यार ज्यादा दिन नहीं टिक पाया क्योंकि इनके रिश्ते में करिश्मा कपूर की एंट्री हुई । दरअसल अजय देवगन को करिश्मा पसंद आने लगी जिससे उनका और रवीना का रिश्ता टूटा।

कैसे बनी बिन ब्याही मां?

1995 में रवीना ने दो बच्चियां गोद ले ली जिनमें से एक का नाम था पूजा जो की 11 वर्ष की थी और दूसरी छाया जो की 8 वर्ष की थी।फिर रवीना की जिंदगी में हुई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की एंट्री। रविना ने तो सरेआम अक्षय को अपना लवर बॉय से मशहूर कर दिया था। दोनो का रिश्ता शादी की डोर बांधने भी लगा जिसके चलते दोनो ने सगाई तक कर ली थी। रवीना ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था की उन्होंने अक्षय के कहने पर फिल्म्स साइन करना छोड़ दिया था क्युकी अक्षय के घरवालों को रविना का फिल्म में अब काम करना मंजूर नही था पर रवीना को जब पता चला की अक्षय खिलाड़ियों के खिलाड़ी के शूटिंग के दौरान रेखा के साथ बोल्ड सीन करते करते सच में रंगरिलिया बना रहे है तो उनका दिल तो मानो टूट के चूर चूर ही हो गया और दोनो की सगाई भी टूट गई।

हुई थीं धर्मेंद्र के बेटे के साथ भी आंखों की गुस्ताखियां!

पर रवीना के दिल को संभालने वाला एक और अभिनेता आ चुका था और यह अभिनेता जाने माने सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल थे।सनी उस टाईम पर रवीना का सहारा बन गए और दोनो को एक दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद भी आता था पर सनी उस टाईम शादी शुदा थे और अपनी बीवी को तलाक नही देना चाहते थे जिससे रवीना और सनी के रास्ते भी अलग अलग हो गए।

अनिल थडानी में पाया अपना जीवनसाथी!

आखिरकार रवीना को अपनी 2003 में आई फिल्म “स्टंप्ड” के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर में अपना जीवनसाथी मिल ही गया। यह फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और कोई नही बल्की अनिल थडानी थे जिनके साथ रवीना ने 22 फरवरी 2004 राजस्थान के उदयपुर में शादी की। शादी एक मंदिर में हुई पूरे पंजाबी रीति रिवाजों के साथ। 2005 में रवीना ने अपने और अनिल की बेटी ” राशा ” को जन्म दिया और साथ ही में अपने बेटे “रणबीरवर्धन” का स्वागत 2008 में किया।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.