Breaking News
Home / NEWS / अवॉर्ड फंक्शन में अचानक से एक श्क्स को देखकर आखिर हक्का बक्का क्यू रह गई ऐश्वर्या आइए जानिए!

अवॉर्ड फंक्शन में अचानक से एक श्क्स को देखकर आखिर हक्का बक्का क्यू रह गई ऐश्वर्या आइए जानिए!

पारो के किरदार से मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या को तो जानते ही होंगे वह एक अभिनेत्री होने के साथ बच्चन परिवार की बहू भी है हल्की ऐश्वर्या अपनी शादी से पहले लव लाइफ के कारण काफी चर्चा में रही थी और जानिए कैसा रिएक्शन था अभिनेत्री का जब फिर दिखे उनको उनके पुराने आशिक।

किन अभिनेताओं के प्यार में पढ़ गई थी ऐश्वर्या?

1994 में बन्नी “विष्व सुंदरी”– ऐश्वर्या राय बच्चन की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक अलग पहचान थी। उन्हे ना ही सिर्फ उनकी ऐक्टिंग स्किल्स की वजह से खूब तारीफें मिलती थी पर अपनी मदहोश कर जाने वाली आंखो और अदाओं के लिए भी तारीफे मिलती थी। हालाकि ऐश्वर्या की जिदंगी में उन्हे अभिनेता बॉयफ्रेंड का साथ भी मिला जो किसी से छुपा नही। सबसे पहले बाजरे मिली सलमान खान से फिल्म “हम दिल से चुके सनम के दौरान”, दोनो में नजदीकियां बढ़ने लगी और फिर क्या था दोनो प्यार के रिश्ते में बंध गए। शुरुआती दौर में सब ठीक रहा पर अभिनेता और अभिनेत्री के बीच लड़ाई झगडे की खबरे आने लगी। इस बात पर मौहर तब लगी जब ऐश्वर्या ने सलमान के खिलाफ मार पीट करने के मामले में पुलिस कंप्लेंट कराने की बात भी की। इस रिश्ते को फिर टूटने में देर नब्ज लगी यह रिश्ता टूटने की असल वजह तो सलमान का खतरनाक गुस्सा और उनका मार पीट का स्वभाव ही था। कुछ समय बाद ही पर आखिरकार ऐश्वर्या को बॉलीवुड में ही कोई संभालने वाला मिला और यह शकस और कोई नही विवेक ओबेरॉय थे। विवेक और ऐश्वर्य की नजदियां फिल्मों के दौरान बनी , दोनो काफी अच्छे दोस्त बनने और रिश्ता प्यार की तरफ बढ़ा पर इस बात का खुलासा कभी ऐश्वर्या ने खुद अपने मुंह से नही किया था।विवेक ने के इंटरव्यू में बताया की सलमान खान उन्हे धमकियां दे रहे और वह अपेक्षा रखते थे की ऐश्वर्या उनका साथ देंगी पर ऐश्वर्या ने इस मामले में बोलना या कुछ करना मुनासिब नहीं समझा जिसके चलते ऐश्वर्या और विवेक भी दूर हो गए और अपने अपनी राज चल दिए।

कैसे रिएक्ट किया जब फिर दिखे पुराने आशिक?

ऐश्वर्या ने आखिरकार अपनी फिल्म “गुरु” के सह कलाकार अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने का फैसला किया और 2007 मैं ही उनसे शादी करली। ऐश्वर्या ने अपनी शादी होने के बाद मानो जैसे अपने पिछले बीते हुए सालो को भुला दिया था और याद नहीं करना चाहती थी लेकीन फिर वह अपने पुराने प्रेमी विवेक से टकराई एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान । दरअसल ऐश्वर्या अपने ससुर जी अमिताभ बच्चन के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई और आगे की सीटों पर बैठी हुई थी तभी विवेक ओबेरॉय को स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया गया तब ऐश्वर्य हक्की बक्की रह गई और जबसे अभिनेता स्टेज पर स्टेज पर चढ़े तबसे लेकर उनके स्टेज से जाने तक उन्होंने स्टेज की तरफ नही देखा बल्की अपने आस पास बैठे लोगो से बात करने लगी और ऐसे रिएक्ट किया की उन्होंने विवेक को देखा ही नहीं।

 

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.