Breaking News
Home / Bollywood / मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी प्रेमिका शिबानी की शादी में आखिरकार कौन कौन हुआ शामिल!

मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी प्रेमिका शिबानी की शादी में आखिरकार कौन कौन हुआ शामिल!

मशहूर अभिनेता, निर्देशक और निर्माता फरहान अख्तर फिर एक बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं आपको बता दें कि फरहान किसी साधारण सी लड़की से नहीं बल्कि मॉडल व एंकर शिबानी डांडेकर शिव विवाह करने वाले हैं इस बात पर बहुत खुद अभिनेता के पिता जावेद अख्तर ने लगाई है। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चालू है और अब तो शादी की रस्में भी चालू हो चुकी है। अभिनेता व मॉडल की शादी की रस्मों में शामिल सिर्फ उनके परिवार जन व करीबी दोस्त थे।

मशहूर अभिनेता फरहान

मशहूर अभिनेता और मॉडल की जोड़ी बनी मिया बीवी की जोड़ी

आपको बता दें कि फरहान और शिवानी 4 साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं और सिर्फ यही नहीं दोनों लिव इन रिलेशनशिप मैं भी रह रहे थे जिसका मतलब यह है कि वह एक घर में साथ रह रहे थे पर अब उन्हें लगता है कि उन्हें अपने इस रिश्ते को शादी के रिश्ते में बदल देना चाहिए 19 फरवरी से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई थी 19 फरवरी को मीडिया के लोगों ने फरहान के घर की बालकनी में उनके कुछ दोस्तों को देखा था वह 2 जून के बहुत खास और करीबी है आपको बता दें कि मेहमानों की लिस्ट में फरहान के बिजनेस पार्टनर वह खास मित्र शामिल है साथ ही में उनके बचपन के दोस्त रोशनी शादी में दिखाई देंगे। इसी के साथ साथ फरहान की बहन जोया और शिवानी की बहने अनुषा और अपेक्षा भी शादी की रस्मों में दिखाई दिए। इन्हीं के साथ साथ बॉलीवुड के नामी लोग भी दिखाए दिए जैसे की रिया चौक्रबर्ती।

मशहूर अभिनेता

 फरहान और शिबानी कोर्ट मैरिज भी करेंगे!

आपको बता दे की फरहान पहले भी शादी कर चुके है एक हेयरस्टलिस्ट के साथ और उस शादी से उनके बच्चे भी हुए पर कुछ कारणों की वजह से साथ नही रह पाए और उन दोनो ने तलाक का फैसला कर लिया और 2017 में दोनो कानूनी तौर से भी मिया बीवी के रिश्ते से टूट चुके थे। आपको बता दे की फरहान और शिवानी की शादी ना ही मुसलमान के रीति रिवाजों से होगी और नाही महाराष्ट्रीयन तौर तरीको से बल्की उन दोनो ने एक सरल से तरीके से विवाह करने का सोचा है। वह दोनो 19 फरवरी को एक दूसरे को अपने हिसाब से लिखे गए वचन लेके शादी के बन्धन में बढ़ जायेंगे और 21 फरवरी को कानूनी तौर से कोर्ट में जाके शादी भी कर लेंगे।

मशहूर अभिनेता फरहान

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.