Breaking News
Home / NEWS / आखिरकार क्या हुआ आर्यन खान ड्रग्स मामले के ऑफिसर समीर वांखडे के साथ!

आखिरकार क्या हुआ आर्यन खान ड्रग्स मामले के ऑफिसर समीर वांखडे के साथ!

शाहरुख के बड़े शहजादे आर्यन पीछे साल काफी सुर्खियों में रहे यह सुर्खियों में रहने की वजह उनका बॉलीवुड में कदम रखने की वजह से नहीं बल्कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार होने की वजह से बनी थी। जानिए क्या था इस केस वह केस से जुड़े अफसर समीर वांखड़े के कैरियर का नतीजा।

आर्यन ने विदेश में की है अपनी पढ़ाई!

आर्यन अभिनेता शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर व निर्माता गौरी खान की पहली संतान है। बड़े बेटे होने के साथ साथ वह सुहाना खान और अबराम खान के बड़े भाई है I उन्होंने भी बाकी सेलिब्रिटीज के बच्चो की तरह धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई की थी जिसके बाद वह विदेश चले गए थे अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने।उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ़ साउथर्न कैलिफोर्निया से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स एंड टेलीविजन प्रोडक्शन में डिग्री हासिल की है। अफवाओं की मानी जाए तो आर्यन खान अमिताभ बच्चन की नवासी नव्या नंदा को डेट कर रहे है एसा भी सुनने को मिला था। आर्यन ने 2014 में “हम है लाजवाब” नाम की एक एनिमेटेड फ़िल्म में वॉइस ओवर किया था यही नही बल्की उन्होंने शाहरुख के साथ भी हॉलीवुड की मशहूर फिल्म “द लायन किंग” नामक फिल्म में वॉइसवर किया जिसमें शाहरुख ने मुस्तफा के किरदार के लिए आवाज दी वहीं आर्यन ने सिम्बा के हिंदी रीमेक के लिए आवाज दी।

क्या हुआ था आर्यन के साथ 2021 में?

2021 में आर्यन सुर्खियों में तो रहे पर उनका सुर्खियों में आना शाहरुख और गौरी खान के लिए मुसीबत बन चुका था। दरअसल उन्हे 3 अक्टूबर 2021 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ऑफिसर की माने तो उनके मुताबिक आर्यन को कोर्डेलिया क्रूज पार्टी में रंगेहाथों पकड़ा गया था जहा वह ड्रग्स का इस्तेमाल कर रहे थे। पुलिस को खबर मिली थी की क्रूज पर पार्टी हो रही है जहा पर ड्रग्स जैसे हानिकारक सब्सटेंस का इस्तेमाल भी हो रहा है और पुलिस वहा रेड डालने पोहच गई । वहा जाके पता चला की जानकारी सच थी और आर्यन खान के सहित उनके दोस्तो और कायिबलोग जो उस क्रूज पर नशीले पदार्थ का सेवन कर रहे थे उन्हें नारकोटिक्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ऑफिसर का कहना है की उनसे पुछताछ के दौरान आर्यन काफी रोए और उन्होंने यह भी कबूल किया की वह चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे , करीबन तीन हफ्ते जेल में बिताने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन को आखिरकार बैल दी और आर्यन अपने माता पिता से मिल पाए। इस केस की तहकीकात समीर वानखेड़े कर रहे थे जिनका हाल ही में उनका तबादला करा दिया गया है। कई लोगो का कहना यह भी है की समीर का तबादला कोई इकतिफाक नही बल्की आर्यन की करतूते छुपाने का एक जरिया है पर यह माना गया है की आर्यन ने उस क्रूज पर किसी भी प्रकार के नशीले पदार्थों का सेवन नहीं किया था ।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.