Breaking News
Home / NEWS / बॉलीवुड के “कबीर सिंह” ने ऐसा क्या आलिशान तोहफा दिया अपनी बीवी को आइए जानिए!

बॉलीवुड के “कबीर सिंह” ने ऐसा क्या आलिशान तोहफा दिया अपनी बीवी को आइए जानिए!

बॉलिवुड के “कबीर सिंह” यानी की शाहिद कप्पूर को यूं तो अपने फिल्मी करियर में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले पर उनकी निजी सिब्दगी में भी उन्होंने कुछ काम उतार चढ़ाव नही देखे। आखिरकार उनके जीवन को खुशियों से भर देने वाली मीरा यानी की उनकी धर्मपत्नी की एंट्री हुई जिनको शाहिद काफी महंगा तोहफा भेट किया है।

 

करियर के साथ साथ अभिनेता का निजी जीवन!

शाहिद कपूर जाने माने अभिनेता पंकज कपूर व अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम के बेटे है जिनका जन्म मुंबई में हुआ। यू तो जब शाहिद 3 वर्ष के थे तभी उनके मात पिता का तलाक हो गया और शाहिद अपनी मां के साथ मुम्बई चले आए । दस साल की उम्र से ही शाहिद ने एक डांस एकेडमी ज्वाइन करली जिसके बाद वह 90 के दशक में कई फिल्मों में एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी देखे गए साथ ही में कई कमर्शियल एडवरटाइजमेंट में भी देखे गए। आखिर कुछ टाईम स्ट्रगल करने के बाद शाहिद को बॉलीवुड की उनकी पहली फिल्म मिल गई थी जिसने बॉक्स ऑफिस परधमाल मच्चा दिया था जिसका नाम था “ईश्क विश्क” यह एक रोमांटिक फिल्म थी जिससे शाहिद की एक्टिंग के साथ साथ उनके क्यूटनेस के भी दीवाने हो गए थे फैंस खासकर महिला फैंस। इसके बाद उन्होवे जो फिल्म्स करी वो खास चली नहि पर आखिरकार सूरज बरजातिया जी की फिल्म “विवाह” उनके लिए काफी फायदेमंद रही क्युकी उससे शाहिद का सिक्का फिल्म इंडस्ट्री में दुबारा चल पड़ा। शाहिद का उनकी फिल्म की अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रहा जिनमें करीना कपूर खान व प्रियंका चोपडा भी शामिल है। दोनों के साथ ही उनके प्यार की कहानी शादी जैसे अटूट बंधन का आकार नही ले पाई।

आखिर क्या तोहफा दिया अभिनेता ने अपनी बीवी को?

आखिरकार फिल्म “उड़ता पंजाब” के दौरान शाहिद अरेंज मैरिज के लिए राज़ी हो गए और “मीरा राजपूत” नामक लड़की को रिश्ते के लिए मिलने चले गए। मीरा उनसे उम्र में 13 वर्ष छोटी थी वही अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर रही थी। दोनो ही एक धार्मिक संगठन के द्वारा मिले थे जिसका हिस्सा थे दोनो के परिवार। शाहिद ने मीरा से 2015 में गुड़गांव में एक निजी सेरेमनी में शादी कर ली । शादी के एक साल बाद ही मीरा मां बन गई और अन्न दोनो की बेटी का नाम भी अन्न दोनो के नाम को जोडकर रखा गया जो है “मि+शा” यानी की मिशा फिर मीरा शाहिद ने 2018 में दूसरी बार मात पिता बने की खुशखबरी और उस्सि साल उनका बेटा हुआ जिसका नाम “ज़ैन” है। मीरा के आजाने से ना ही सिर्फ शाहिद का परिवार पूरा हुआ ना की मान लो उनकी जीवन में खुशियों की बौछार ही हो गई। वह अपनी पत्नी से बहुत प्रेम करते है जिसके चलते हुए उन्होनें जुहू में बंगला होने के बावजूद अपनी पत्नी को मुंबई में ही एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट तोहफे में दिया। माना जा रहा है यह तोहफा उन्होंने अपने बेटे के जन्म के टाईम ही अपनी बीवी को दे दिया था पर उस टाईम इस अपार्टमेंट को घर बनाने के लिए कुछ कंस्ट्रक्शन का काम करवाया गया जिसका इंटीरियर बिलकुल मीरा के टेस्ट के मुताबिक है और बाहर से दिखने में भी घर बहुत शानदार है।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.