Breaking News
Home / NEWS / जानिए बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज की टूटी हुई शादियों के राज़!

जानिए बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज की टूटी हुई शादियों के राज़!

किसी फिल्म की सफलता की पार्टी हो या फिर बॉलीवुड स्टाईल बड़ी ग्रैंड शादी का जशन फिल्म इंडस्ट्री कभी प्यार से खुशियां मनाते पीछे भी नहीं हटती। ऐसे ही फिल्म इंडस्ट्री के कई पॉवर कपल है जिनके रिश्ते टूटते देखना ना ही सिर्फ उनके परिवार जनों के लिए दुखद समाचार था बल्की उनके प्रशंसकों के लिए भी था।

 

ऋतिक रोशन और सुसेन खान

दोनो ही फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने परिवार के सदस्य है। 20 दिसंबर 2000 को दोनो ने अपने रिश्ते को शादी के पवित्र बंधन में भी बांध दिया पर निराशा के साथ दोनो ने 2014 में डायवोर्स ले लिया । ऋतिक और सुसेन के दो बेटे है जिनके कारण वह अभी भी एक दूसरे से अच्छा दोस्ती का रिश्ता निभाते है ताकि उनके बीच की डाइवोर्स की दरार कभी उनके बेटो की परवरिश या खुशियों की बीच ना आए ।

 

मलाईका अरोड़ा और अरबाज खान

मॉडल व अभिनेत्री रह चुकी मलाईका ने मशहूर लेखक सलीम खान और अभिनेता सलमान खान के साथ 12 दिसंबर 1998 को शादी कर ली थी। दोनो का एक बेटा भी है जो इस टाईम विलायत में पढ़ाई कर रहा है। दोनो का गहरा संबंध था लेकिन 2016 में दोनो ने अलग होने का फैसला किया और आखिरकार 2017 में अपने तलाक नामे पर मौहर लगा दी।

आमिर खान और किरण राव

माना जाता है की दोनो में प्यार लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था । लगान में अमीर मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे थे वहीं किरण सहायक निर्देशक के तौर पर फिल्म की बाग दौड़ संभाल रही थी। किरण अमीर की कई फ़िल्मों की निर्माता भी रह चुकी है और आगे भी शायद उनकी फिल्में निर्माणित करे पर 3 जुलाई 2021 में उन्होंने बतौर मिया बीवी के रिश्ते से एक दूसरे को अलग कर दिया पर वह तलाक के बाद अपने बेटे की ज्वाइंट कस्टडी शेयर करेंगे।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ और अमृता का जोड़ा 90 के दशक का सबसे जाना माना जोड़ा माना जाता था इसकी एक वजह इनके बीच का उमर का फासला भी था। सैफ अमृता से उम्र में छोटे थे और दोनो ने चुपके से शादी करली थी जिसकी खबर सैफ के माता पिता तक को नहीं थी लेकिन दोनो के रिश्ते को और अमृता को पटौधी खानदान की बहू मानते हुए सैफ की मां ने अमृता को मंजूर कर लिया था पर दिन भर दिन बढ़ते हुए झगड़ो के कारण दोनों ने 2004 में एक दूसरे से तलाक ले लिया। दोनों के दो बच्चे भी हुए जिसमें से एक बेटी सारा अली खान जो की आज के ज़माने में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है और बेटा इब्राहिम खान जिनका आगे जाके अभिनेता बनने का मन है पर फिल्हाल करण जोहर के अंडर बन रही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे है।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.