Breaking News
Home / NEWS / जानिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की जिंदगी से जुड़े हुए शर्मनाक किस्से!

जानिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की जिंदगी से जुड़े हुए शर्मनाक किस्से!

शिल्पा शेट्टी मशहूर अभिनेत्री बन्ने से पहले मॉडल भी थी। अब वह सिर्फ अभिनेत्री ही नही बल्कि फिल्म प्रोड्यूसर, डांसर ,ऑथर और बिजनेस्वोमेन । वह आजकल छोटे पर्दे के कार्यक्रम जज करते हुए भी देखी जाति है जैसे की इंडियाज़ गॉट टैलेंट।शिल्पा की हाल ही में क सालों बाद फिल्म भी आई थी जिसका नाम “हंगामा 2” था और इस फिल्म में उन्होंने परेश रावल की बीवी होने की भूमिका निभाई थी। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम साल 1993 में रखा था “बाज़ीगर” फिल्म से जो उनके और शाहरुख के करियर को अलग ऊंचाइयों पर ले गई।बाज़ीगर फिल्म की कमियाबी के बाद शिल्पा को तुरंत ही अक्षय कुमार की फिल्म “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला । इस फिल्म में उनका डबल रोल था।

शिल्पा का करियर!

2000 में आई धड़कन फिल्म ने तो जैसे उनके करियर के लिए एक अलग ही रास्ता बना दिया था। इस फिल्म के बाद वह काफी मशहूर होने लगी थी। इसके बाद उन्हे “इंडियन” और “रिश्ते” जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा। पर 2004 में आई “फिर मिलेंगे” फिल्म से उन्हे बॉलीवुड में अलग ही पहचान मिली। शिल्पा को उनकी ऐक्टिंग की काबिलियत के लिए बहुत सरहाया गया। दोस्ताना फिल्म में उन्होंने एक गाने में डांस किया जिसमें उनका बेहद ही हॉट लुक देखने को मिला।

जानिए वह शर्मनाक किस्से!

इतने अच्छे कैरियर होने के बावजूद शिल्पा को जब भी याद किया जाए तो उनके साथ कुछ ऐसे किस्सों का भी ज़िक्र होता है जो एक टाइम के लिए शिल्पा के लिए बेहद ही शर्मनाक हो गए थे। जैसे की पिछले साल ही उनके पति यानी की राज कुंद्रा को पोर्न कैसे रैकेट में पकड़ा गया था। पोर्न फिल्म यानी की इरोटिक फिल्म जो की भारत में बैन है।सबसे ज़्यादा मजेदार बात तो यह है की जिस कंपनी से यह फिल्में बनाई जाती थी वो असल में तो राज कुंद्रा की थी पर उस कंपनी में शिल्पा और शिल्पा की मां का भी नाम था मतलब वह उस कंपनी का हिस्सा है।जब राज कुंद्रा को हिरासत में लिया गया तो उनसे और शिल्पा दोनो से इस केस की पुछताछ के लिए पुलिस ने काफी प्रश्न किए थे और पुछताछ में शिल्पा ने यही बताया की उन्हे इस बारे में कुछ नही पता था। यहां तक की पुछताछ के दौरान शिल्पा राज पर भड़की भी थी और उनसे कहा भी की यह काम करने की क्या ज़रूरत थी। इस केस के बाद राज कुंद्रा के साथ साथ शिल्पा शेट्टी की भी बहुत बदनामी हुई।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.