Breaking News
Home / NEWS / जानिए सवर्गीय सिद्धार्थ शुक्ला की करोड़ो की संपति के असली हकदार!

जानिए सवर्गीय सिद्धार्थ शुक्ला की करोड़ो की संपति के असली हकदार!

छोटे पर्दे के सुपरस्टार रह चूके सिद्धार्थ शुक्ला को तो आप सभी जानते ही होंगे। सिर्फ 40 साल की उम्र में उनका दिल का दौरा पड़ने के कारण देहांत हो गया इस खबर ने सिर्फ टेलीविजन इंडस्ट्री ही नही बल्कि बॉलीवुड को भी हिला कर रख दिया।

सिद्धार्थ का करियर

सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेताओं में से एक है। सिद्धार्थ अभिनेता बनने से पहले मॉडल भी रह चुके और साथ ही  उन्होंने मॉडलिंग प्रतियोगिताएं भी जीती हुई है। सिद्धार्थ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 2008 में आए एक नाटक “बाबुल का अंगना कभी छुट्टे ना से शुरुआत की” उस नाटक में उन्हे देश के उनके कई फैंस बन गए थे और यह फैंस सिर्फ सिद्धार्थ के सुंदर चेहरे को देखकर प्रशंसक नही बनने थे बल्कि उनकी ऐक्टिंग की काबिलियत के भी दीवाने थे। इसी के साथ सिद्धार्थ ने छोटे पर्दे पर तो डेब्यू कर दिया था जिसके बाद उन्हें बहुत से नाटक में काम करने को मिला जैसे की दिल से दिल तक , बालिका वधु और भी कई नाटक। सिद्धार्थ को नई चीज़े ट्राई करना भी पसंद था इसलिए वह झलक दिखला जा और खतरो के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शोज में भी देखने को मिले जिसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में कदम कारण जोहर की “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” फिल्म से रखा था, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की और फिल्मों में भी काम करके को मिला पर जब वह बिग बॉस 13 के सदस्य बनने तब उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी और उनके करियर का सुनहेरा दौर शुरू हो गया। 

सिद्धार्थ के कमाई के जरिए!

सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 जीतने के बाद कई बॉलीवुड फिल्म्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने का मौका भी मिला। “ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3” में मुख्य किरदार निभा कर सिद्धार्थ ने फिर एक बार दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब सिद्धार्थ की सिर्फ फैन फॉलोइंग ही नही बड़ी बल्की उनका बैंक बैलेंस भी बड़ा। माना जाता है बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ की सिर्फ एक महीने की कमाई 40 से 50 लाख तक की थी।सिद्धार्थ अभिनेता के साथ साथ होस्ट भी थे उन्होंने सावधान इंडिया का भी एक सीजन होस्ट किया था। सिद्धार्थ का कमाने का सिर्फ एक जरिया नहीं था बल्की उनकी अकेले की कमाई अच्छी खासी थी। वह एडवरटाइजमेंट भी करते थे साथ ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए कई बड़े ब्रांड्स के प्रमोशन भी करते थे जिनके आजकल बहुत पैसे मिलते है पर अफ़सोस वह अपनी जिदंगी पूरी जी नही पाए। अपने परिवार वालो के लिए तो वह एक बेहतर जिंदगी बना के गए, वह अपने पीछे करोड़ो की संपति छोड़ गए साथ ही में सिद्धार्थ ने मरने से कुछ समय पहले ही मुंबई के पोश एरिया में एक मकान खरीदा था जो बाहर से दिखने में जितना आलीशान है उतना अंदर से देखने में भी है। इसके अलावा भी सिद्धार्थ के पास लग्जरी गाड़ी और बाइक भी थी।सिद्धार्थ के परिवार में अब सिर्फ उनकी मां  और दो बहने है।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.