Breaking News
Home / Bollywood / कैटरीना कैफ ने बताया कैसे बिना पति के अकेले परवरिश की उनकी मां ने अपने बच्चो की!

कैटरीना कैफ ने बताया कैसे बिना पति के अकेले परवरिश की उनकी मां ने अपने बच्चो की!

कैटरीना कैफ जो कि हाल ही में नई नवेली दुल्हन बनी है उन्होंने अपनी अदाओ से तो पूरे भारत देश का ही दिलजीत रखा है ।उनकी अदाओं के साथ साथ उनके अच्छे स्वभाव की भी बहुत चर्चा होती है जिसके कारण सभी लोग उनकी परवरिश के बारे में भी बहुत अच्छा बोलते हैं ।पर सब लोग यह नहीं जानते बिना पिता के प्यार के कट्टा है और उनकी मां ने अकेले ही अपने सभी बच्चों की परवरिश की।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के पिता थे हिंदुस्तानी!

सब को यह तो पता ही है की कैटरीना एक ब्रिटिशर है पर बहुत कम लोग जानते है की उनके पिता हिंदुस्तानी थे। उनका जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था।अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था क्यों उनके पिताजी एक ब्रिटिश बिजनेसमैन है जिनके पूर्वज कश्मीर से देख उनके पिताजी का नाम मोहम्मद क्लास है वहीं उनकी माता जी का नाम सुजेन टार्कोइट है और वह एक लॉयर व चैरिटी वर्कर है।कैफ के 7 भाई बहन है। जिनमें से तीन बहने उनसे बड़ी है जिनका नाम स्टेफनी, क्रिस्टिन और नताशा साथ ही में तीन छोटी बहने जिनका नाम मेलिसा, सोनिया और इसबाएल है। उनके एक बड़े भाई भी है जिनका नाम माईकल है।

कैटरीना कैफ का परिवार

कैटरीना की मां थी सिंगल मदर!

कैफ ने उस्सी इंटरव्यू में यह भी बताया था की जब वह बहुत छोटी थी तब ही उनके माता पिता का तलाक हो गया और तलाक के बाद आठों बच्चे अपनी मां के पास रहने लगे। उनकी मां एक सोशल वर्कर थी जिसके कारण उन्हें काफी जगाओ पर जाना पड़ता। इसी कारण की वजह से अभिनेत्री ने कभी स्कूल में पढ़ाई नहीं की बल्की जहा जहा वह अपनी मां और भाई बहनों के साथ अपनी मां के सोशल वर्क के कारण जाती थी वही लोगो की मदद से पढ़ती थी।

कैटरीना की मां

शादी में तक मौजूद नहीं थे कैटरीना के पिता!

अभिनेत्री को कच्ची उम्र से ही मॉडलिंग के असाइनमेंट मिलने लगे जिसके कारण उन्होंने फैशन मॉडल बन्ने का ख्वाब देखा जिस सपने को उनकी मां ने भी समर्थन दिया हालाकि उस समय भी कैटरीना को अपने पिता की कमी खलती तो थी पर वह खुद को यही समझाते थे की आखिरकार जो हुआ सही हुआ।उन्होंने यह भी बताया की इतने सालो में उन्होंने अपने पिता से एक बार भी बात नही की और ना ही उनके पिता ने अपने परिवार वालो की खबर ली।हाल ही में जब कैटरीना की शादी हुई तब ही उनके पिता मोजूद नही थे हालंकि शादी में कैटरीना की मां संग उनके सभी भाई बहन मौजूद थे।

कैटरीना की शादी

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.