Breaking News
Home / NEWS / आयशा श्रॉफ–साहिल खान की पूरी कहानी!

आयशा श्रॉफ–साहिल खान की पूरी कहानी!

आयशा श्रॉफ के बारे में आप सभी जानते ही होंगे। वह जाने माने अभिनेता जैकी श्रॉफ की बीवी और टाइगर श्रॉफ की मां है। आयशा पहले एक मॉडल रह चुकी है। उन्होंने 1987 में जैकी श्रॉफ से शादी करनी थी। जिसके कुछ सालों बाद वह प्रोड्यूसर बन गई सोनी टेलीविजन के चैनल पर कुछ पर्सेंट की इन्वेस्टर भी थी। आखिरकार उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ कि जिससे काफी कंट्रोवर्सी क्रिएट कर दी।

आयशा श्रॉफ

 

आयशा श्रॉफ और साहिल खान

आप सब ने सुना ही होगा साहिल खान पहले एक अभीनेता रह चुके हैं । साहिल खान स्टाइल और एक्सक्यूज मी जैसी पिक्चर में दिखाई भी दिए थे। उन फिल्मों में साहिल ने मुख्य भूमिका निभाई थी । उन्हे अलादीन मूवी में भी देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप गई थी। इसके बाद वह बॉडीबिल्डिंग की लाईन में चले गए। आज साल खान की दुनिया भर में जिम है।पर क्या आप जानते हैं साहिल खान और आयशा श्रॉफ के अफेयर के बारे में।

आयशा श्रॉफ

आयशा श्रॉफ और साहिल खान के बीच का रिश्ता

यूं तो यह दोनों ही व्यक्ति मीडिया की नजरों में नहीं आते। पर जब इन दोनों के बीच में अफेयर हुआ और खबर सामने आने लगी ।तो मीडिया की कैमरे में काफी बार तस्वीरे कैप्चर हुए। दरअसल इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत जब से हुई जब 2009 में आयशा श्रॉफ और साहिल ने प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था । जो की बुरी तरह से फ्लॉप गया ।आयशा श्रॉफ ने 2014 में साहिल खान पर कानूनी कारवाही करवाई ।उन्होंने साहिल खान पर केस कर दिया कि साहिल ने उनके पैसे गलत चीज में डूबा दिए। जिसके बाद साहिल केडी वकील ने साहिल और आयशा की निजी तस्वीरें कोर्ट में पेश कर दी थी । जिसकी वजह से यह केस यह काफी बवाल मचा दिया था । जब यह दोनों साथ में थे तब इन दोनों को अक्सर एक साथ काफी बार सपोर्ट किया था ।

आयशा और साहिल

जैकी श्रॉफ

जाहिर सी बात है दोनो में शारीरिक संबंध भी थे इसी कारण इन दोनों की निजी तस्वीरें कोर्ट में पेश की गई। केस की गुत्थी तब सुलझी जब जैकी श्रॉफ इस मुद्दे के बीच में आए और उन्होंने यह बिगड़ता मामला शांत कराया कहा तो यह भी जाता है कि जैकी श्रॉफ ने साहिल खान को पैसे भी दिए ताकि यह बात टल जाए ।जैकी यह भी चाहते थे जो तस्वीरें कोर्ट में पेश की गई थी ज्यादा आगे ना बढ़े।

जैकी श्रॉफ

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

 

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.