Breaking News
Home / Bollywood / ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी सुन्दरता का श्रेय दिया अपनी मां को!

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी सुन्दरता का श्रेय दिया अपनी मां को!

ऐश्वर्या राय बच्चन भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी है। ऐश्वर्या की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके हुस्न के दीवाने भी है। ऐशर्या ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपनी सुन्दरता का राज़ बताया। दरअसल उनसे पूछा गया था की वह बढ़ती उम्र में भी इतनी सुंदर कैसे है।उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा की उनकी सुन्दरता का श्रेय और किसी को नही बल्की उनकी मां को जाता है।

ऐश्वर्या

 

ऐश्वर्या के विश्वभर में चर्चे!

ऐश्वर्या की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। एक समय पर तो ऐश्वर्या सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से थी। हालांकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तो बॉलीवुड से ही की थी पर आज उनका पूरे विश्व भर में नाम है।उन्होंने बॉलीवुड हॉलीवुड और टॉलीवुड तीनो इंडस्ट्रीज में काम किया है और आज के समय में भी काम करते हुए दिखाई देती है। अदाकारा ने ना सिर्फ 2 फिल्म फेयर अवार्ड जीते हैं बल्कि उन्हें भारत सरकार की ओर से 2009 में पद्मश्री से नवाजा भी गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या के कैरियर की शुरुआत!

दरअसल अभिनेत्री जब अपने कॉलेज में ही थी तभी से उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी । फिर उसके बाद उन्हें कुछ टेलीविजन एडवर्टाइजमेंट करने का मौका मिला। एक एडवर्टाइजमेंट में तो उन्होंने आमिर खान के साथ भी काम किया है। फिर उन्होंने मिस इंडिया बनने के प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जिसमें वह दूसरे नंबर पर आई पर 1994 में वह विश्व सुंदरी का खिताब भी जीत गई। जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला।ऐश्वर्या ने मणि रत्नम की तमिल फिल्म इरुवर रन और हिंदी फिल्म और प्यार हो गया जो कि 1994 में रिलीज हुई थी उससे अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है।

ऐश्वर्या

विश्व सुंदरी की सुंदरता का राज़!

अभिनेत्री का जन्म 1 नवंबर 1973 एक परिवार में हुआ था जो कि बंगलोर के रहने वाले थे। ऐश्वर्या के पिताजी का नाम कृष्णा राज था और वह इंडियन आर्मी में बायोलॉजिस्ट थे। वहीं उनकी माता जी का नाम वृंदा है जो कि एक ग्रहणी थी। अभिनेत्री से अक्सर उनकी खूबसूरती का राज पूछा जाता है और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यह बताया है कि उनकी खूबसूरती का श्रेय उन मेकअप आर्टिस्ट को जाता है जो उन्हें इतने सुंदर बनाते हैं ।उन कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर को जो इतनी सुंदर सुंदर ड्रेसेस उनके के लिए डिजाइन करते हैं और सबसे ज्यादा श्रेय जाता है उनके माता-पिता को जिन्होंने उन्हें जन्म दिया। बच्चे की सुंदरता उसके माता-पिता से ही मिलती है यह बात तो सुनी होगी और यह बात अभिनेत्री के केस में देखने को भी मिली। उनकी मां भी अपनी जवानी के समय में बहुत ही खूबसूरत महिला थी ।अभिनेत्री अपनी माता जी पर गई है।उनकी शादी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के विषय में जो खुद एक अभिनेता है ।अभिषेक ऐश्वर्या की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है।

ऐश्वर्या का परिवार

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली ।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.