Breaking News
Home / Bollywood / किसके साथ है अनन्या पांडे सीरियस रिलेशनशिप में? आइए और जानें

किसके साथ है अनन्या पांडे सीरियस रिलेशनशिप में? आइए और जानें

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की डेटिंग अफवाहें कुछ साल पहले शुरू हुई थीं, जब उन्होंने 2020 की फिल्म ‘खाली पीली’ के लिए साइन अप किया था। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया।

तभी से उनका शांत रोमांस गपशप का विषय बना रहा।
बावजूद इन अफवाहों के, ये  कपल अपनी रोमांटिक रिलेशनशिप को बहुत ही निजी रखते हैं। 



दोनों ने साथ में राजस्थान के रणथम्बोर नेशनल पार्क में नई ईयर वेकेशन मनाया। उनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।
दोनों ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल में वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट की पर एक दूसरे के साथ या टैग नहीं किया। हालाँकि उनके तस्वीरें एक ही जगह और समय की होने के कारण ये काफी ज़ाहिर है की दोनों साथ ही गए थे। पिछले साल भी दोनों जब मालदीव्स ट्रिप पर साथ गए थे उन्होंने एक ही बीच की अपनी तस्वीरें अकेले ही पोस्ट की। ताकि किसी को उनके साथ होने की भनक न लगे, पर उस वक्त ईशान ने अपनी एक स्टोरी पर अनन्या को टैग क्र के ये पुष्ट क्र दिया था की वे साथ थे।



  सूत्रों की माने तो अनन्या और ईशान एक दूसरे के लिए काफी सीरियस है। ईशान शुरू से ही अपनी पर्सनल स्पेस को प्राइवेट रखने में विश्वास रखते वाले है। दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया को अपने निजी रिश्ते से दूर रखा है।

शुरू में ईशान को धड़क फ्लिम की उनकी कोस्टार, जाह्नवी कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। अनन्या का भी फ्लिम ‘पति, पत्नी और वो’ के बाद आर्यन कपूर के साथ होने की अफवाहे आयी थी। पर दोनों की किस्मत ने उहने एक दूसे मिला दिया।
माना जा रहा है कि दोनों एक ही फ्रेंड सर्कल शेयर करते थे और पहले काफी अच्छे दोस्त थे। समय के साथ दोस्ती ने अलग मोड़ लिया और वे अब प्रेमी है।

सूत्रों की अनुसार कहा जाता है की वे एक ही  साल में कोस्टार्स से कपल में बदल गए। यह भी कहा जाता है की वे दोनों शरू में सीरियस रिलेशनशिप में आने से कतरा रहे थे पर धीरे धीरे उनका ये हल्का फुल्का रोमांस समय से पहले प्यार में बदल गया।
हालही में ईशान ने अक्टूबर में अनन्या के जन्मदिन में अपने इंस्टा हैंडल में उनकी तस्वीरें भी  पोस्ट की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने अनन्या को प्यार से एनी पाणिनि नाम से बर्थडे विश किया था। जब अन्नया को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने जांच के लिए बुलाया उस वक्त भी ईशान उनके सबसे करीबी लोगो में शामिल थे। कहा जा रहा है की उन्होंने अनन्या को एक पल के लिए अकेले नहीं छोड़ा। अनन्या के मुशील वक्त पर उनके साथ रहकर ईशान ने अपने प्यार की एक और झलक दुनिया को दिखाई।

 

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.