Breaking News
Home / Bollywood / बेहद खुबसूरत है केजीएफ के सुपरस्टार यश की गर्लफ्रेंड

बेहद खुबसूरत है केजीएफ के सुपरस्टार यश की गर्लफ्रेंड

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर यश (Yash) ने तहलका मचा दिया है। बॉलीवुड के दर्शकों को उनकी फिल्म ‘केजीएफ चेप्टर-2’ (KGF Chapter-2) का बेसब्री से इंतजार है। यश के जन्मदिन से एक दिन पहले ‘केजीएफ चेप्टर-2’ का टीजर (KGF Chapter-2 Teaser) रिलीज हुआ है, जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।टीजर को 150 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस आर्टिकल में बात करेंगे यश से जुड़ी कई दिलचस्प बातों के बारे में…साथ ही जानेंगे कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पसंद करते हैं।

यश के फैंस है बेहद खुश!

हिंदी में सुपरस्टार बनने के बारे में बात करते हुए यश ने कहा, “बहुत कुछ बदल गया है। अगला बड़ा सुपरस्टार होता रहेगा लेकिन लोगों को स्वीकार करना होगा।” ऐक्टर जल्द ही अपनी हिन्दी फिल्म की शुरुआत कर सकते हैं। इसके अलावा, नवभारत टाइम्स द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में यश ने हिंदी सीखने पर कहा, “हर दिन आपको विश्वास करना होगा कि यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है। मैं सबकुछ समान रूप से लेता हूं। मैंने हिंदी भी सीखी है।”यश के घर बीते वर्ष दिसंबर में बेटी जन्मी थी। अब जाकर यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित ने बेटी की तस्वीर शेयर की है। बेटी की यह खूबसूरत तस्वीर उन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर अपने फैन्स के लिए साझा की थी।

यश और राधिका की पहली मुलाकात

उन दिनों राधिका टीवी सीरियल ‘नंदा गोकुल’ में काम कर रही थी, जब उनके अपोजिट काम कर रहे अभिनेता को यश ने रिप्लेस किया था। फिर साल 2008 में आई दोनों की डेब्यू फिल्म ‘Moggina Manasu’ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इस फिल्म में यश ने एक बार फिर लीड एक्टर को रिप्लेस कर दिया था। साल 2012 की फिल्म ‘Drama’ में जब यश को साइन किया गया तो किस्मत ने अपना खेल एक बार फिर खेला। इस बार फिल्म की हीरोइन को राधिका ने रिप्लेस किया था। दोनों की यह साथ में पहली फिल्म थी।

रोमांटिक अंदाज में किया था प्रपोज

यश ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में राधिका को प्रपोज किया था और उनकी ये कहानी किसी भी रोमांटिक फिल्म को कड़ी टक्कर दे सकती है। यश राधिका के प्यार में पूरी तरह गिरफ्तार हो चुके थे और वे अक्सर राधिका को हिंट देते रहते थे कि उनकी जिंदगी में कोई है, जिसे वे बहुत प्यार करते हैं। वहीं, राधिका इस बात से अनजान अक्सर उन्हें टिप्स दिया करती थीं कि वे उस स्पेशल लड़की को कैसे अपने दिल की बात बता सकते हैं। आखिरकार, वैलेंटाइन-डे के मौके पर यश ने ठान ही लिया कि वे राधिका को प्रपोज करेंगे।वैलेंटाइन-डे के दिन यश ने राधिका को कॉल किया और उनसे उनके प्लांस पूछे। राधिका ने कहा कि वे फिल्म देखने जा रही हैं। उस वक्त यश राधिका को अपनी फीलिंग्स बताना तो चाहते थे, लेकिन अपने प्यार को राधिका के सामने जाहिर करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। वे नहीं चाहते थे कि उनकी किसी गलती की वजह से दोनों की दोस्ती खराब हो जाए। यश का ऐसा सोचना भी ठीक था, क्योंकि तब तक वे नहीं जानते थे कि राधिका उनके बारे में कैसा महसूस करती हैं। फिर यश उस मॉल में गए, जहां राधिका अपने पेरेंट्स के साथ फिल्म देखने गई थीं। यश ने मॉल से राधिका के लिए उनकी पसंद की कई चीजें खरीदी।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.