Breaking News
Home / Bollywood / केजीएफ अभिनेता यश के फैमिली बैकग्राउंड का क्या राज है ?

केजीएफ अभिनेता यश के फैमिली बैकग्राउंड का क्या राज है ?

यश आज के टाइम में साउथ इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है वह साउथ के ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा जगत के भी  जाने-माने अभिनेता बन चुके हैं।कन्नड़ फिल्म से निकलकर इस अभिनेता ने देश और पूरी दुनिया में अपना  काफी जलवा बिखेरा है।उनकी फिल्म ‘केजीएफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर वह धमाल किया था कि आज उनके हिंदी भाषा में भी लाखों चाहने वाले मौजूद  है। लेकिन आप सभी लोगों को जानकारी के लिए बता दिया है अभिनेता एक बार फिर से अपनी मूवी ‘केजीएफ पार्ट 2’ के मध्यम से खूब  जलवा बिखेर रहे हैं।जानकारी के लिए बता दें फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुके यश ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी सारे संघर्षों का सामना भी किया है । जी हां, सुपरस्टार बने यश कभी फिल्म पाने के लिए दर-दर भटकते थे यहां तक कि उनके पास फिल्म इंडस्ट्री में कोई सोर्स भी नहीं था और  यहां तक कि उनके पिता एक बस ड्राइवर हुआ करते थे ।

कैसे परिवार से ताल्लुक रखते है यश ?

सब लोग जानते ही हैं कि इस समय यह अभिनेता हिंदी सिनेमा जगत का एक बड़ा नाम है लेकिन इनके लिए यह मुकाम हासिल करना बिल्कुल भी आसान नहीं था ।  यश एक बार फिर से अपनी फिल्म  केजीएफ चैप्टर 2 के मध्यम से लाखों  दर्शकों का दिल जीतते आ रहे हैं।इनकी यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।अभिनेता की इस फिल्म का इनके चाहने वाले काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है ।

कैसे हासिल किया यश ने अपनी जिंदगी में ये मुकाम ?

14 अप्रैल को यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।इनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचाने वाली है इस बात का अंदाजा आप इस से लगा सकते हैं कि मूवी का ट्रेलर रिलीज होते ही 24 घंटों के अंदर अंदर 109 मिलीयन व्यूज आ चुके थे । यश की फिल्मों में से केजीएफ ही  ऐसी फिल्म  है जिसके ट्रेलर को  इतने सारे व्यूज मिले हैं। वही फिल्म के ट्रेलर को एक भी डिसलाइक नहीं मिला है और लोग इस फिल्म  को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। केजीएफ पार्ट वन में भी यश ने काफी उम्दा प्रदर्शन दिया था ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.