Breaking News
Home / Bollywood / KBC 14: बिग बी बोले- इसमें कोई बड़ी बात नहीं, 79 साल के अमिताभ बच्चन की घर में होती है पिटाई?

KBC 14: बिग बी बोले- इसमें कोई बड़ी बात नहीं, 79 साल के अमिताभ बच्चन की घर में होती है पिटाई?

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का क्वीज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है। इस साल शो का 14वां सीजन प्रसारित हो रहा है।

पहली कंटेस्टेंट कल्पना

कल्पना चावला ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के बीते एपिसोड में नजर आईं. शो के होस्ट और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कल्पना का हॉटसीट पर स्वागत किया. कंटेस्टेंट अपने कंपेनियन के रूप में अपने पिता और बेटे को साथ लेकर आई थीं. बिग बी ने कल्पना के साथ गेम को आगे बढ़ाया.

पिटाई होने पर बोले बिग -बी

कंटेस्टेंट कल्पना चावला के गेम खेलते हैं और एक सवाल आता है, जो बेलन से जुड़ा होता है. इस सवाल का सही जवाब देने के बाद कल्पना बताती हैं कि, वह अपने बेटे की पिटाई करती हैं और अक्सर बेलन लेकर उनके पीछे मारने के लिए दौड़ती हैं. इसके बाद उनके बेटे कहते हैं, “मैं 22 साल का हूं और अभी भी मार खाता हूं.” ये सुनकर बिग बी कहते हैं, “यह कोई बड़ी बात नहीं है. मुझे भी इस उम्र में मिल जाता है.” इसके बाद वह ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

सीजन की पहली करोड़पति

कल्पना चावला ने 19 सितंबर 2022 के एपिसोड में अभी आठवें सवाल तक पहुंची हैं. 20 सितंबर को आने वाले एपिसोड में वह शो के आखिरी प्राइज मनी के लिए खेलती हुई नजर आएंगी. वह 1 करोड़ रुपये जीतने वाली इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने खुलासा किया कि, बेटे के जन्म के बाद से वह केबीसी में आने की तैयारी कर रही थीं. बहरहाल, देखने होगा कि, वह 7.5 करोड़ रुपये जीत पाती हैं या नहीं.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.