Home / Bollywood / कटरीना कैफ ने चुराया पति विक्की कौशल का डायलॉग: फैंस से पूछा- हाउज द जोश; जवाब में फैंस बोले- हाई सर

कटरीना कैफ ने चुराया पति विक्की कौशल का डायलॉग: फैंस से पूछा- हाउज द जोश; जवाब में फैंस बोले- हाई सर

बॉलीवुड स्टार जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने प्रशंसकों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में सबसे प्यारी बातें कहने से लेकर अपनी सार्वजनिक उपस्थिति तक, दोनों जानते हैं कि कैसे विकट के प्रशंसकों को खुश करना है। और फिलहाल ये कैटरीना का एक वीडियो है जो उनका ध्यान खींच रहा है।

अपने आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रही है कैटरीना

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फोन भूत का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और जैकी श्रॉफ भी हैं। अभिनेता विक्की कौशल से विवाहित कैटरीना ने हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम में फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से अपनी लोकप्रिय पंक्तियों में से एक कहा और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

प्रमोशन के समय कैटरीना नजर आई खूबसूरत आउटफिट में

फिल्म प्रमोशन के दौरान कटरीना ने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस और व्हाइट शूज पहन रखे थे। मंच से दर्शकों के साथ बातचीत के दौरान, उसने उनसे ऊंचे स्वर में पूछा, “हाउ इज द जोश?” दर्शकों ने भी पूरे जोश के साथ उसकी पीठ का जवाब दिया, एक स्वर में “हाई” कहा। एक पपराज़ो अकाउंट ने इस इवेंट का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “जोश माउंट एवरेस्ट जितना बड़ा है मैडम।” कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “हाई मैम”।

फैन्स ने कैटरीना को बोला क्यूट

एक फैन ने कैटरीना के हावभाव को ‘क्यूट’ बताया। एक टिप्पणी में यह भी लिखा गया है, “प्यारी वह है।” मिर्जापुर प्रसिद्धि के गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, फोन भूत 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फिल्म में कैफ को एक भूत के रूप में सिद्धांत और ईशान को घोस्टबस्टर्स के रूप में और जैकी को प्रतिपक्षी के रूप में दिखाया गया है।

मजेदार फिल्म है फोन भूत

इस महीने की शुरुआत में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कैटरीना ने फिल्म पर विक्की की प्रतिक्रिया का खुलासा किया था। उन्होंने कहा, ‘विक्की को ट्रेलर बेहद पसंद आया। उनकी इतनी अच्छी प्रतिक्रिया थी और इससे हमें और भी अधिक आत्मविश्वास और खुशी मिली। उन्हें लगता है कि फिल्म कुछ ऐसी है जो मजेदार है और लोग इससे जुड़ने वाले हैं।”

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया था, “मेरी क्युट-नी बनी भूत-नी !!! लव।” कटरीना और विक्की ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक भारी सुरक्षा वाले शादी समारोह में शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *