Breaking News
Home / Bollywood / कटरीना कैफ की कार को ट्रैफिक पुलिस ने रोका

कटरीना कैफ की कार को ट्रैफिक पुलिस ने रोका

कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों का सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक है. और सभी यह जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं की इनकी ज़िन्दगी में क्या चल रहा है. चाहे इनकी शादी से पहले यह पता करना हो की क्या वाकई में इनकी शादी हो रही है से लेकर इनकी शादी के बाद ये क्या कर रहे हैं, कहाँ हैं, पेराज़ी इनके हर एक पल को कैप्चर करता है. कटरीना और विक्की 9 दिसंबर 2021 को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे. जब तक इन दोनों ने अपनी शादी का खुलासा खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से नहीं कर दिया तब तक यह एक सस्पेंस ही बना हुआ था, क्योंकि दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया था.

कटरीना कैफ

आखिर क्यों रोकी ट्रैफिक पुलिस ने कटरीना कैफ की कार

हाल ही में खबर आ रही है की ट्रैफिक पुलिस ने कटरीना कैफ की कार को रोका है. आपको बता दें की यह वीडियो खुद बॉलीवुड के फोटोग्राफर वायरल भयानी ने शेयर की है. आपको बता दे की इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिस ने कटरीना कैफ की कार को रोका. फिर वह ट्रैफिक पुलिस भाग भागकर कार की तरफ गया. ट्रैफिक पुलिस ने कार के अंदर झाँका, फिर कार के ड्राइवर से कुछ बात की और उसके बाद ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने कार को जाने दिया.

कटरीना कैफ

किस वजह से रोकी ट्रैफिक पुलिस ने कटरीना कैफ की कार

ट्रैफिक पुलिस के कार रोकने के बाद जब उन्होंने अंदर झाँका तो कार में कटरीना की माँ, उनकी बहनें और उनका भाई था. और वे मुंबई में कहीं जा रहे थे. यह वीडियो तब की है जब कटरीना और विक्की की सीक्रेट वेडिंग की तैयारियां काफी ज़ोरों शोरों से चल रही थी. अभी इन दोनों की शादी को दो महीनें पूरे होने वाले हैं, और दोनों ही अपनी ज़िन्दगी में काफी खुश हैं. और दोनों ही अपने अपने काम पर लौट गए हैं.

कटरीना कैफ

अगर विक्की की बात करें तो इन दिनों वे इंदौर में हैं और सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, कुछ दिनों पहले कटरीना अपनी एक फिल्म की शूटिंग के कैंसिल होने के बाद इंदौर अपने पति विक्य के साथ समय बिताने गयी थीं. कटरीना के भी कई प्रोजेक्ट यही पाइपलाइन में हैं, जिनमें एक ‘टाइगर 3’ है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.