Breaking News
Home / NEWS / ऐसे अवतार में नजर आई कैटरीना फैंस ने देखकर मचाया हल्ला , डब्बू रत्नानी ने किया फोटोशूट ।।

ऐसे अवतार में नजर आई कैटरीना फैंस ने देखकर मचाया हल्ला , डब्बू रत्नानी ने किया फोटोशूट ।।

शहनाज कौर गिल जो की हिंदुस्तान की जानता की बेहद ही चहिती मानी जाती हैं व जिन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में लोगो को खूब लुभाया है उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोग्राफ्स अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं और फैंस उन्हें बेहद ही प्यार कर रहे हैं । शहनाज एक पंजाबी की सिंगर है और अभिनेत्री भी है ।

उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाता है ।

शहनाज गिल धीरे धीरे अपने सोशल मीडिया पर अपने लाखो फैंस के बीच कमबैक कर रही हैं । वे एक अभिनेत्री व अदाकारा हैं और उन्होंने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिलकुल नई तस्वीरों को पोस्ट किया है जिसमे की वो एक बेहद की खूबसूरत काले रंग की पोशाक में नज़र आ रही हैं।  शहनाज का उनकी इस ड्रेस में फोटोशूट किया है बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने।

फैंस हुए दीवाने किए ऐसे कमेंट

शहनाज के अकाउंट पर उनकी इस अपडेट ने उनके फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है और उनके फैंस ने उनका कमेंट सेक्शन ऐसे भर दिया है जैसे की मानो कोई बाद आ गई हो ।शहनाज जिन्हे उनके फैंस क्वीन यानी की रानी मानते हैं उन्होंने लिखा है की शहनाज काले रंग में अलग ही लगती हैं उनकी बात ही कुछ और है , व उनके एक करीबी फैन ने तो यह भी कन्फर्म कर दिया कि उन्होंने शहनाज की ये फोटोज नासा में भेज दी है क्युकी शहनाज आसमान का एक सितारा हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद थी गायब

शहनाज अभी कुछ समय के लिए पब्लिक की नजरों से गायब हो गई थी क्योंकि उन्हें अचानक ही अपने दिल के बेहद ही करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला जो की हिंदुस्तान के बहुत से दिलों की धड़कन थे , उन्हें को दिया था क्युकी सिद्धार्थ की अकस्मात हार्ट अटैक के कारण डेथ हो गई थी ।
अक्टूबर में शहनाज ने अपने आने वाली फिल्म हौसला रख का प्रमोशन शुरू कर दिया था जिसमे की उन्होंने पंजाबी मूवी के बादशाह दिलजीत दोसांझ और आशिकों के दिलों की धड़कन नीरू बाजवा के साथ काम किया था ।
उन्हें हाल ही में अपने फोटोग्राफर की सगाई के उत्सव में भी देखा गया था ।

सिद्धार्थ के जाने के बाद कहा ये

थोड़ा समय पहले जब पहली बार जब अभिनेत्री ने सिद्धार्थ के जाने के बाद अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था जिसे की उन्होंने अपने यू टयूब चन्नेल पर अपलोड किया था । बीके शिवानी से बात करते समय उन्होंने यह भी बोला कि , ” मैं यह जानती हूं और अक्सर सोचती हूं की उस इंसान ने मुझे कितना कुछ दिया है चाहे वो ज्ञान हो या प्यार । में इससे पहले लोगों को पहचान ही नही पाती थी । मैं अक्सर लोगों पर काफी विश्वास कर लिया करती थी और उस इंसान ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है । ” उन्होंने यह सब अपने बेहद ही करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को मध्यनजर रक्त हुए कहा । वह बोली ,’ भगवान ने मुझे उस इंसान से मिलवाया और हमें साथ रखा जिससे की वो मुझे बहुत कुछ सीखा सके । उन 2 सालों में मैने बहुत कुछ जाना और बहुत कुछ सीखा ।
मेरा रास्ता भगवान की ओर जाने वाला रास्ता था और उस इंसान ने मुझे उस रास्ते में लीड किया । उसने मुझे मुझसे मिलवाया और बहुत कुछ सिखाया और मुझे इस काबिल बनाया की मैं हर चीज का सामना अच्छे से कर सकूं ।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.