Breaking News
Home / Bollywood / करिश्मा कपूर बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहु, पर नही अपनाया बच्चन परिवार ने

करिश्मा कपूर बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहु, पर नही अपनाया बच्चन परिवार ने

बॉलीवुड के एक बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं और आज के समय में बॉलीवुड में सभी लोग करिश्मा कपूर की काफी इज्जत करते हैं और उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। करीना कपूर बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री रह चुकी है और उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है। करिश्मा कपूर अपने समय की बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्री थी और करिश्मा का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता था। वर्तमान समय में करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सब जगह करिश्मा कपूर के बारे में ही बातें हो रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने बयान में एक बड़ी बात बोली है। करिश्मा ने बताया है कि वह बच्चन परिवार का हिस्सा बनना चाहती थी परंतु बच्चन परिवार ने उन्हें अपना या नहीं है। ऐसा क्यों है इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

Even before the debut, Abhishek had become crazy about Karishma, there was a closeness in this marriage | Dailyindia.net

करिश्मा बनना चाहती थी बच्चन परिवार का हिस्सा, पर नही हो पाया ऐसा मुमकिन

करिश्मा कपूर बॉलिवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री है। ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा कपूर ने अपने करियर के बॉलीवुड करियर में काफी सारी फिल्में करी है और उनकी लगभग सभी फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है। इसके चलते आज के समय में करिश्मा कपूर का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। करिश्मा का अपने समय में बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता था और करिश्मा की आज भी सभी लोग काफी ज्यादा इज्जत करते हैं। हाल ही में करिश्माई अपने बयान में अपनी जिंदगी का एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। करिश्मा ने बताया कि बच्चन परिवार का हिस्सा बनना चाहती थी और बच्चन परिवार की बहू बनना चाहती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा को अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से प्यार था और दोनों शादी भी करना चाहते थे। परंतु ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों ऐसा मन की नहीं हो पाया और करिश्मा कपूर बच्चन परिवार का हिस्सा नहीं बन पाई।

Abhishek Bachchan & ex-fiance Karisma Kapoor attend Mohit Marwah wedding, this is what happened next [Photos] - IBTimes India

करिश्मा करती थी अभिषेक से प्यार, पर इस वजह से नही अपनाया बच्चन परिवार ने करिश्मा को

वर्तमान समय में करिश्मा कपूर अपने द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में करिश्मा का एक बयान आया है जिसमें उन्होंने बताया कि मैं अभिषेक बच्चन से प्यार करती थी और शादी भी करना चाहती थी। परंतु करिश्मा कपूर का बच्चन परिवार ने नहीं अपनाया। ऐसा इसलिए है क्योंकि करिश्मा और अभिषेक की शादी के कुछ समय पहले ही दोनों के परिवारों में अनबन होनी शुरू हो गई। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच अनबन बढ़ने लगी। जिसके चलते करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी नहीं हो पाई। यही कारण कि बोला जा रहा है कि करिश्मा कपूर बच्चन परिवार का हिस्सा बनना चाहती थी परंतु बच्चन परिवार ने उन्हें अपनाया नहीं।

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.