Breaking News
Home / Bollywood / करीना कपूर ने इन शर्तों पर कि थी दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी, और अब है परेशान

करीना कपूर ने इन शर्तों पर कि थी दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी, और अब है परेशान

करीना कपूर का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि उनका अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर ने बॉलीवुड को जीतने हिट फिल्में दी है उतनी बॉलीवुड की शायद ही किसी अभिनेत्री ने दी होगी. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि करीना कपूर बॉलीवुड की कितनी बड़ी और नामी अभिनेत्री है. करीना कपूर की सुंदरता का हर कोई दीवाना था और हर अभिनेता करीना कपूर से शादी करना चाहता था लेकिन करीना कपूर ने तो दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी की थी और उन्ही के साथ वर्तमान समय मे भी जीवन व्यतीत कर रही है.

हालही में करीना कपूर का एक इंटरव्यू सामने आया है जिंसमे उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि करीना कपूर ने दो बच्चो के पिता सैफ अली खान से शादी कुछ शर्तों पर की थी. इस बयान के अलावा हालहिं में एक ओर बयान सामने आया है जिंसमे करीना कपूर ने कहा है कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद वह परेशान हो गई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर ने सैफ अली खान से किन शर्तो पर शादी की थी.

करीना कपूर ने इन शर्तों पर की थी सैफ अली खान से शादी, खुद करीना ने करा इस बात का खुलासा

करीना कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. वर्तमान समय मे करीना कपूर अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही थी. करीना कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने सैफ अली खान से शादी और इसी शादी को लेकर हालहिं में उन्होंने एक खुलासा किया है जिंसमे करीना का कहना है कि उन्होंने सैफ से शादी कुछ शर्तों पर की थी. आपको बता दे कि करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी सिर्फ दो ही शर्त पर की थी.

इन दो शर्तो में पहली और महत्वपूर्ण यह है कि शादी के बाद भी करीना कपूर फिल्मो में काम करेगी और उन पर कभी भी ना काम करने के लिए सैफ दबाव नही बनाएगे. दूसरी शर्त यय थी कि सैफ अली खान उनसे हमेशा प्यार करेगे. इस दो शर्तो को मानने के बाद ही करीना ने सैफ अली खान से शादी की थी. लेकिन आपको बता दे कि शादी के 8-10 बाद हालहिं में करीना कपूर का एक बयान सामने आया है जिंसमे वह बोल रही है कि शादी के बाद वह परेशान हो गई. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर क्यों शादी के बाद परेशान हो गई है.

करीना कपूर हो गई है सैफ से शादी करने के बाद परेशान, ये है वजह

करीना कपूर और सैफ अली खान दोनो बॉलीवुड के नामी सितारे है जो कि पति-पत्नी है. आपको बता दे कि करीना कपूर का हालहिं में एक बयान सामने आया है जिंसमे उनका कहना है कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद वह परेशान हो गई है ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के बाद बहुत कम समय मे वह दो बच्चो की माँ बन गई और माँ बनने के बाद उनकी फिटनेस अब बिल्कुल भी अच्छी नही मतलब की उनका वजन बढ़ चुका है और फिर से फिट होने में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और इसीलिए वह काफी करीना कपूर सैफ से शादी करने के बाद इस समय थोड़ी परेशान है.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.