Home / Bollywood / करीना कपूर खान क्या बनने वाली हैं तीसरी बार माँ, सच आया सामने

करीना कपूर खान क्या बनने वाली हैं तीसरी बार माँ, सच आया सामने

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की यदि बॉलीवुड की कई मशहूर जोड़ियों में से एक है. आये दिन यह कपल किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है. बॉलीवुड की दुनिया ही ऐसी है, यहां कोई छोटी सी बात भी हो तो वह भी बहुत ही तेज़ी से फैलती है. यहां चाहे किसी सेलिब्रिटी की शादी हो, या उनका तालाक हो रहा हो, या उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी हो, हर कोई इनके बारे में जानने का, इनकी ज़िन्दगी में क्या चल रहा है सभी कुछ जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. हाल ही में करीना कपूर की प्रेगनेंसी की एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की यह अभिनेत्री तीसरी बार माँ बनने वाली है. आइये जानते हैं क्या है पूरी सच्चाई.

करीना कपूर खान

क्या एक बार फिर बनने वाली हैं करीना कपूर खान माँ?

करीना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और आज भी यह अभिनेत्री इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव है. हालाँकि 2019 में आयी इनकी फील गुड न्यूज़ के बाद से इन्हें फिल्मों में तो नहीं देखा गया लेकिन यह आये दिन किसी न किसी प्रोजेक्ट पर काम करती रहती हैं. इनके दो बेटे हैं तैमूर और जहांगीर, दोनों के ही जन्म के बाद करीना ने करियर से ब्रेक लिया, लेकिन फिर वापसी की. दो साल पहले उनके बेटे जेह के जन्म से करीना ने फिल्मों से तो ब्रेक लिया है लेकिन अब वो फिर से वापसी करेंगी.

करीना कपूर खान

क्या फिर बनने वाली हैं करीना माँ, आयी सच्चाई सामने

इस अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरें शेयर की जिनमें एक में करीना अपने बच्चे के साथ हैं और दूसरे में उनके हाथ में सोनोग्राफी तस्वीर है. और यह फोटो जबसे करीना ने पोस्ट की है सब यही सोच रहे हैं की करना एक बार फिर माँ बनने वाली हैं, और वे उनसे उनकी प्रेगनेंसी को लेकर कई सवाल कर रहे हैं.

करीना कपूर खान

पर हम आपको बताना चाहते हैं की इस बात में ज़रा भी सच्चाई नहीं है और करीना कपूर तीसरी बा प्रेग्नेंट नहीं हैं. दरअसल उन्होंने यह फोटो अपनी बुक ‘करीना कपूर प्रेगनेंसी बाइबिल’ को प्रमोट करने के लिए शेयर की है. इसमें करीना ने अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी के बारे में बताया है. और सभी के साथ यही शेयर किया है की उन्हें अपनी प्रेगनेंसी के दौरान क्या करना चाहिए और क्या नहीं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *