Breaking News
Home / Bollywood / कपिल शर्मा को है अपने भाई पर गर्व , करते है ये काम !!

कपिल शर्मा को है अपने भाई पर गर्व , करते है ये काम !!

कपिल शर्मा कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह हैं और उन्हें कॉमेडी किंग भी कहा जाता है , इस इंसान को किसी तरह के परिचय की जरूरत ही नही है । पिछले कई दशकों से अपने दर्शकों को हंसा कर उनके दिल और दिमाग पर राज कर बैठे हैं और सभी का मनोरंजन कर रहे हैं। चाहे बचे हो या बुजुर्ग हर कोई कपिल शर्मा को भली भारी जानता है , कपिल किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं पर उनका ये सफर काफी संघर्ष से भरा हुआ रहा है ।

ये है कपिल के परिवार के सदस्य

हम सभी लोग कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के परिवार के सदस्य के विषय में भी ज्यादा नहीं जानते हैं । तो चलिए पता करते हैं की कौन-कौन है कपिल के परिवार में ?
कपिल शर्मा के परिवार का इस शान से भरी मनोरंजन इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है । कपिल के नेशनल और इंटरनेशन लेवल पर इतने ज्यादा मशहूर होने के बावजूद भी , उनका परिवार लाइमलाइट से हमेशा दूर ही रहा है । कपिल शर्मा जो की एक स्टार कॉमेडियन उनकी मां , पत्नी , दो भाई – बहन – अशोक और पूजा – ये सभी लोग एंटरटेनमेंट की इस दुनिया से हमेशा बेहद ही दूर है। कपिल अपने परिवार में सबसे छोटे थे और यही कारण भी था कि कपिल अपने सभी भाई बहनों में सबसे ज्यादा लाडो में पले बड़े थे ।

क्या करते है कपिल शर्मा के बड़े भाई ?

कपिल शर्मा के बड़े भाई एक ऐसा काम करते हैं जिससे की कपिल शर्मा को उन पर बेहद ही गर्व है । आप को हम लोग यह बात बता दें कि कपिल शर्मा के बड़े भाई का नाम अशोक शर्मा है और वे अमरिस्तार में रहते हैं और वे अमृतसर की ही रूरल पुलिस में एक हेड कांस्टेबल की नौकरी भी करते हैं । कपिल शर्मा की एक बड़ी बहन भी हैं , कपिल की बहन का नाम पूजा है । पूजा उनकी शादी के बाद शर्मा से देवगन बन गई है , va pooja देवगन का एक बचा भी है । फिलहाल तो कपिल की बहन पूजा एक गृहिणी है और अपने दिन का पूरा समय अपने परिवार को समर्पित करती है।

 

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.