Breaking News
Home / Bollywood / कंगना रनौत पहुंची नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के घर, एक बहुत ख़ास वजह से पहुंची वहाँ

कंगना रनौत पहुंची नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के घर, एक बहुत ख़ास वजह से पहुंची वहाँ

कंगना रनौत और नवाजुद्दीन बॉलीवुड की फ़िल्म इंडसट्री के बहुत बड़े अभिनेता है जिनका आज के समय मस पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. नवाजुद्दीन जी ने अपने फिल्मी कैरिएर की शुरुआत एक वेब-सीरीज के माध्यम से की थी और शुरूआती दौर में नवाजुद्दीन जी सिर्फ वेब-सीरीज ही करते थे फिर धीरे-धीरे सभी लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए और इसी के साथ-साथ सभी उन्हें बेहद पसन्द करने लगे. जिसके चलते उन्हें फिल्मो में भी मौका मिलने लगे और उन्होंने फिल्मो में बहुत ही बहतरीन एक्टिंग की है. नवाजुद्दीन सिद्दकी जी ने बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ के साथ फिल्मे की हैं जिनका नाम सलमान खान एंड शाहरुख खान है.

नवाजुद्दीन जी ने अभी तक जितनी भी फिल्मो में काम किया है उनमे से लगभग सभी की सभी फिल्मे सुपरहिट रही है. यही एक बहुत बड़ा कारण है कि उन्हें सफल अभिनेताओ में से एक बोला जाता है. वर्तमान समय मे हर जगह सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन जी ही सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने हालहिं में करोड़ो का क़ीमती घर बनाया है और अपने इस घर का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है. हालहिं में नवाजुद्दीन जी के इस नए और आलीशान घर मे कंगना रनौत जी को देखा गया है जो कि बेहद खूबसूरत लग रही थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि कंगना रनौत आखिर क्या करने गई थी नवाजुद्दीन जी के घर मे.

कंगना रनौत

कंगना रनौत नज़र आई नवाजुद्दीन के घर मे , करने गई थी यह काम

नवाजुद्दीन जी बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से एक बन चुके है जिन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते आज के समय मे इनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. नवाजुद्दीन जी ने अपने जीवन मे काफी संघर्ष किया है क्योंकि एक समय ऐसा था जब नवाजुद्दीन जी की आर्थिक परिस्थितिया बेहद खराब हो गई थी लेकिन उन्होंने मेहनत करना नही छोड़ा और आज के समय मे उनके पास पैसो की कोई भी कमी नही है.

हालहिं में नवाजुद्दीन जी ने करोड़ो का क़ीमती घर मनवाया है जिसकी कीमत करोड़ो में है. नवाजुद्दीन जी के इस आलीशान घर मे हालहिं में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री कंगना रनौत को देखा गया था ऐसा इसलिए क्योंकि नवाजुद्दीन जी ने अपने घर मे पार्टी रखी थी जिंसमे नवाजुद्दीन जी ने कंगना को भी बुलाया था. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि नवाजुद्दीन ने आखिर कंगना को ही क्यों बुलाया अपने घर में पार्टी के लिए.

कंगना रनौत

नवाजुद्दीन ने कंगना को ही बुलाया पार्टी में, यह है वजह

सोशल मीडिया पर इन दिनों हालहिं में नवाजुद्दीन जी के घर पर हुई पार्टी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में कंगना रनौत सफेद रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत प्रतीत हो रही है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. नवाजुद्दीन जी ने कंगना को इसलिए पार्टी में बुलाया क्योंकि कंगना उनकी आने वाली फिल्म ‘टिंकू वेड्स शेरू ‘ की प्रोड्यूसर है इसके अलावा नवाज ने फ़िल्म की हीरोइन अवनीत को भी बुलाया था. नवाजुद्दीन जी के इस नए घर का नाम नवाब है जो कि नवाजुद्दीन जी के पिता जी का नाम है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.