Breaking News
Home / Bollywood / कंगना रनौत ने लगाया ऋतिक रोशन पर बहुत ही बड़ा इलज़ाम, बोली इन्होने मेरे जन्मदिन पर लेट लेटकर….

कंगना रनौत ने लगाया ऋतिक रोशन पर बहुत ही बड़ा इलज़ाम, बोली इन्होने मेरे जन्मदिन पर लेट लेटकर….

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच जो बहस चल रही है उससे तो सभी वाकिफ हैं. दोनों में कौन सही है और कौन गलत ये तो वही दोनों बेहतर तरह से जानते हैं पर दोनों ही एक दूसरे को गलत साबित करने की पूरी तरह से कोशिश करते रहते हैं. आप की अदालत में जब कंगना आयीं तो उन्होंने अपने और ऋतिक के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बताया. आये दिन यह अभिनेत्री किसी न किसी चीज़ को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. आज हम देख रहे हैं की पूरा बॉलीवुड एक तरफ है और कंगना एक तरफ. ज़्यादा अभिनेता इनके साथ काम भी नहीं कर रहे हैं क्योंकि सुशांत केस के बाद से यह अभिनेत्री लगातार बॉलीवुड को टारगेट कर रही है.

कंगना रनौत

अपने और ऋतिक के रिश्ते को लेकर कंगना रनौत ने खोले गहरे राज़

इन दोनों की मुलाक़ात क्रिश 3 के सेट पर हुई और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी. उन दोनों ऋतिक शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे. पर दोनों की दोस्ती बढ़ती ही चली गयी और इसने प्यार का मोड़ ले लिया. हालाँकि उन दिनों दोनों के अफेयर की खबर काफी ज़्यादा सुनने में आ रही थी लेकिन ऋतिक ने इसे स्वीकार करने से मना कर दिया और कंगना को दिमागी तौर पर बीमार बताया. उन्होंने यह भी बोला की कंगना उनके पीछे इस कदर पड़ चुकी हैं की उन्होंने उन्हें 1400 करीब मेल किये.

कंगना रनौत

कंगना ने अपने रिश्ते को लेकर बोली बहुत बड़ी बात

यह बात 2013 की है और इसके बाद 2014 में ऋतिक ने अपनी पत्नी से डाइवोर्स ले लिया था. इसका कारण लोगों ने कंगना को बताया. उन्होंने बोला कंगना की वजह से ऋतिक ने यह कदम उठाया. उन दिनों कंगना ऋतिक से बहुत ज़्यादा प्यार करती थी और शादी के सपने देख रही थी पर ऋतिक ने उन्हें भी धोखा दे दिया.

कंगना रनौत

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर खूब इलज़ाम लगाए. यहां तक की मशहूर गायक जावेद अख्तर ने भी कंगना को चुप रहने के लिए और बात को दबाने के लिए कहा. लेकिन इसके बाद कंगना का गुस्सा जावेद अख्तर पर भी फूटा. बात करें इनके काम की तो बहुत जल्द कंगना अपने नए शो लॉकअप में नज़र आने वाली हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.