Home / Bollywood / कंगना रनौत ने शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशन रखने की बात सबके सामने कबूल कर लई

कंगना रनौत ने शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशन रखने की बात सबके सामने कबूल कर लई

फिल्मजगत की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा जिसे हर कोई जानता है तथा इनके काम को सराहा गया है. बहुत कम उम्र मे बहुत अधिक सफलता हासिल की है इन्होंने. यह अपने काम को बहुत ही ईमानदारी से करती है. इन्होंने हमेशा कुछ हट कर ही काम किया है इनको एक सा काम करना बिल्कुल पसंद नही था. इनसे सिखने वाली बात यह है कि जो भी इन्होने अपने जीवन मे जो भी सोचा वो किया. इन्होंने बहुत संघर्ष किया उसके बाद जो तरक्की हुई, उसमें यदि किसी का हाथ है तो इनका स्वयं का. जिस समय यह घर छोड़ कर आई थी, जब खाने के लिये भी कुछ नही होता था. तब चाय, ब्रेड और आचार खाकर उन्होंने यह समय निकाला. कड़ी मेहनत के बाद एक सफल कलाकार बनी, जिसे हर किसी ने सराहा तथा अपने काम के लिये कई नेशनल अवार्ड हासिल किये.

शादीशुदा मर्द को डेट कर चुकी है कंगना रनौत

जब कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनका नाम मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा था। इन दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चर्चा में रहा, हालांकि बाद में इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद कंगना रनौत फिल्म ‘कृष-3’ की शूटिंग के दौरान मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के करीब आई।कहा जाता है कि ऋतिक रोशन कंगना से बेहद प्यार करते थे और दोनों एक दूसरे से शादी रचाना चाहते थे। लेकिन ऋतिक पहले से ही शादीशुदा थे। ऐसे में उनकी बात आगे नहीं बढ़ पाई हालांकि जब कंगना और ऋतिक के अफेयर की चर्चा मीडिया में होने लगी तो उनकी पत्नी सुजैन खान ने उनसे तलाक ले लिया।

कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को लगाई फटकार

दरअसल, इस हफ्ते जैसे ही शो शुरू हुआ तो कंगना रनौत ने कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगीके बारे में बातचीत की। गौरतलब है कि मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा की नजदीकियां बढ़ रही है। पिछले दिनों इस बात का खुलासा हुआ था कि फारूकी का निकाह हो चुका है और वह एक बेटे के पिता भी हैं।ऐसे में अंजलि अरोड़ा एक शादीशुदा मर्द के साथ रिलेशनशिप में आ रही है। जब अंजलि अरोड़ा ने फारूकी से पूछा कि, क्या वह उनसे नाराज हैं।? इस पर फारूकी ने कहा था कि, “अगर कोई समस्या है तो मुझे इसे सहना होगा और मैं इसे पहले से ही सह रहा हूँ। और क्या किया जा सकता है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *