Breaking News
Home / Bollywood / 19 साल की कंगना ने बनाया 39 साल के मर्द को बॉयफ्रेंड, गुजारी कई रातें, जानें पूरी कहानी

19 साल की कंगना ने बनाया 39 साल के मर्द को बॉयफ्रेंड, गुजारी कई रातें, जानें पूरी कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रानाउत एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल इस बार उनके चर्चा का विषय बनने के पीछे का कारण उनका कोई विवादित बयान नहीं बल्कि उनके पुरानी एक कहानी है. आपको बता दें कि कंगना राणावत बॉलीवुड इंडस्ट्री की वैसी अभिनेत्री हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को लेकर कंगना रनौत के विवादित बयान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं. कई लोग कंगना रनोट को अटेंशन सीकर का नाम देते हैं, लोगों का मानना है कि कंगना रानाउत अपने विवादित बयान बस खबरों में बने रहने के लिए देते हैं.

Streaming Platforms Are Porn Hubs: Kangana Ranaut - odishabytes

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रानाउत का अफेयर बॉलीवुड के कई सितारों के साथ रह चुका है. वैसे तो उन्होंने अपने जीवन में कई बार नए नए बॉयफ्रेंड बनाए और फिर उनसे ब्रेकअप किए हैं. लेकिन कंगना राणावत का जो सबसे विवादित रिलेशनशिप जिसके साथ रहा है उसका नाम आदित्य पंचोली है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है. आपको मालूम हो कि आदित्य पंचोली के साथ कंगना रानाउत के रिश्ते काफी विवादित रहे थे.

17 की उम्र में कंगना ने 39 साल के एक्टर संग बिताई कई रातें, पत्नी को पता चला तो ख़ूब हुआ तमाशा

आपको जानकर हैरानी होगी कि जब कंगना राणावत और आदित्य पंचोली रिलेशनशिप में थे, उस समय कंगना रानाउत की उम्र केवल 19 साल थी. यही नहीं बल्कि आदित्य पंचोली उस समय शादीशुदा भी थे. यह बात उस समय की है जब कंगना रानाउत बॉलीवुड इंडस्ट्री में नहीं नहीं आई थी. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही उन्होंने आदित्य पंचोली को दिल दे बैठी, बिना इस बात की परवाह की है कि वह एक शादीशुदा व्यक्ति हैं.

आदित्य पंचोली की पत्नी ने कंगना पर साधा निशाना,'मेरे पति को डेट करती रही, बेटी कैसे मान लूं' zarina wahab again defends aditya pancholi bollywood Tadka

आपको बताते चलें कि कंगना रानाउत और आदित्य पंचोली के रिश्ते के बारे में आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना को पता चल गया था. करीना को पता चलने के बाद भी कंगना राणावत आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में रही थीं. लेकिन उनका रिश्ता दादा दिनों तक नहीं चल सका और उन्होंने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया. ब्रेकअप करने के बाद दोनों ने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाए.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.