Home / Bollywood / कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो हुई लीक, यह शख्स है ज़िम्मेदार

कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो हुई लीक, यह शख्स है ज़िम्मेदार

कमल हसन एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं, और इनकी लगभग हर फिल्म सभी को बहुत ही ज़्यादा पसंद आयी है. चाची 420 में को किरदार कमल जी ने निभाया उसकी आज तक सभी प्रसंशा करते हैं. इनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए यहां तक की इन्हें पद्मा भूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है. कमल की प्रोफेशनल ज़िन्दगी जितनी सफल है, उनकी पर्सनल ज़िन्दगी में उतने ही उतार चढ़ाव रहे. उनकी तीन शादियां हुईं और तीनों ही आगे न बढ़ सकीं. उनकी दो बेटियां हैं श्रुति हसन और अक्षरा. श्रुति को यूँ तो हमने दोनों ही फिल्मों में देखा है, बॉलीवुड भी और साउथ की फिल्मों में भी. लेकिन अक्षरा ज़्यादातर दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही देखी जाती हैं.

कमल हसन

इस शख्स ने की कमल हसन की बेटी की फोटो लीक

कुछ समय पहले कमल जी की बेटी अक्षरा हसन खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई थी, और इनकी प्राइवेट फोटो लीक होने की खबरें हर ओर थीं. इस हादसे ने कमल जी की बेटी को परेशान कर रख दिया था, और वह इस वजह से काफी ज़्यादा तनाव में भी आ गयीं थीं. अक्षरा ने जीवन में काफी कुछ सहा है, जब वह सिर्फ दस साल की थीं तब उनके माता पिता अलग हो गए और वे अपनी माँ के साथ मुंबई आ गयीं. इसके बाद उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में अपने बलबूते पर अपना नाम कमाया. अक्षरा बहुत ही खूबसूरत हैं और विवेगम फिल्म में इन्होने निवेदिता का किरदार भी निभाया.

कमल हसन

यह है वह शख्स जिसने लीक की अक्षरा की प्राइवेट फोटोज

आपको बता दे की साल 2018 में अक्षरा तनुज विरवानी के साथ रिश्ते में थीं, और ऐसी खबरें हैं की तनुज ने ही अक्षरा की प्राइवेट फोटो लीक की. उनकी फोटो जैसे ही लीक हुईं उनका बॉयफ्रेंड तनुज शक के घेरे में आ गया. और उनसे काफी सवाल जवाब किये गए. आपको बता दे की अक्षरा के लिए यह एक बहुत ही मुश्किल दौर था. और उन्हें इससे उभरने में काफी ज़्यादा समय लगा.

कमल हसन

बता देते हैं की अक्षरा वैसे तो हिन्दू हैं लेकिन अब हिन्दू धर्म छोड़ उन्होंने बौद्ध धर्म अपना लिया है. कुछ समय में अक्षरा दक्षिण भारतीय फिल्म ज्वाला अग्नि सिरागुगल में नज़र आने वाली हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *