Breaking News
Home / Bollywood / अभिनेत्री काजल अग्रवाल प्रेगनेंसी में कर रही हैं कुछ इस प्रकार वर्कआउट, आप भी देखें

अभिनेत्री काजल अग्रवाल प्रेगनेंसी में कर रही हैं कुछ इस प्रकार वर्कआउट, आप भी देखें

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने साउथ और बॉलीवुड दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाया है और बहुत सी जनता के दिलों में ये राज करती हैं. काजल ने सिंघम फिल्म में भी बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया और खूब वाह वाही बंटोरी. इन दिनों यह अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेगनेंसी की इस यात्रा का भरपूर आनंद ले रही हैं. चाहे वह कोई आम इंसान हो या कोई जानी मानी हस्ती , माँ बनने का एहसास सभी के लिए खूब ख़ास होता है , और इस वक़्त आपको अपने खाने पीने और स्वास्थ का भरपूर ख्याल रखना चाहिए ताकि आपका आने वाला बच्चा स्वस्थ हो.

अभिनेत्री काजल अग्रवाल

प्रेगनेंसी में कुछ इस प्रकार वर्कआउट करती दिखीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल

हालाँकि काजल को ज़्यादा फिल्मों में नहीं देखा गया है पर इस अभिनेत्री का भी अपना अलग फैन बेस है और हर कोई इस अभिनेत्री को इनकी सादगी के लिए पसंद करता है. काजल ने साल 2020 में मशहूर बिजनेसमैन गौतम कीतचलु से शादी की. और आये दिन यह अभिनेत्री अपने पति संग अपनी तसवीरें शेयर करती रहती हैं. काजल ने 2004 में अपनी डेब्यू फिल्म की थी जिसका नाम था क्यों हो गया न. इसके बाद इन्हें कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में देखा गया.

अभिनेत्री काजल अग्रवाल

इस प्रकार हैवी वर्कआउट करती दिखी काजल

इन दिनों यह अभिनेत्री प्रेग्नेंट है और बहुत ही जल्द इनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. ऐसे में काजल अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी ज़्यादा उत्सुक हैं और इस वक़्त अपनी सेहत का ख़ास ख्याल रख रही हैं. वो आये दिन वर्कआउट करती हैं ताकि उनकी डिलीवरी आसानी से हो जाए. ऐसे में काजल ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो सभी के साथ शेयर किया है जिसपर सब अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

अभिनेत्री काजल अग्रवाल

अक्सर हम ऐसा मानकर चलते हैं की प्रेगनेंसी में कम से कम काम करना चाहिए और ज़्यादा समय आराम ही करना चाहिए. पर यहां काजल अग्रवाल ने प्रेगनेंसी वर्कआउट के नए गोल सेट किये हैं. उन्हें हैवी वर्कआउट करते देखा गया. उनकी यह वीडियो देख सभी उन्हें इतना हैवी वर्कआउट न करने की सलाह दे रहे हैं और उनसे आराम करने का अनुरोध कर रहे हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.