Breaking News
Home / Bollywood / कादर खान के बेटे का छलका दर्द, बोले पिता के जाने के बाद अमिताभ ने भी नही पुछा हाल

कादर खान के बेटे का छलका दर्द, बोले पिता के जाने के बाद अमिताभ ने भी नही पुछा हाल

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री एक बहुत ही बड़ी इंडस्ट्री है जिमसें आज दुनिया बड़े एक्टर या एक्ट्रेस को ही जानती है कोई भी छोटे अभिनेताओ को नही जानता है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो बॉलीवुड में वही लोग मशहूर है जिन्होंने कभी महत्वपूर्ण अभिनेता का किरदार निभाया है बाकी कुछ गिने-चुने ही लोग ऐसे है जिन्होंने फिल्म में हीरो का मुख्य किरदार नही निभाने के बाद भी बॉलीवुड में अपनी काफी पहचान बनाई है. ऐसे ही एक अभिनेता कादर खान थे जिन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और इज़्ज़त कमाई थी और अपनी एक्टिंग का पूरे बॉलीवुड को ही नही बल्कि पूरे देश को दीवाना बनाया था. यही कारण है कि आज के समय में हर कोई इन्हें जानता है. कादर खान ने अमिताभ बच्चन, गोविन्दा जैसे बहुत सारे बड़े-बड़े अभिनेताओ के साथ काम किया है लेकिन कादर खान की एक्टिंग के आगे यह अभिनेता भी फ़ीके पड़ जाते थे. आपको बता दे कि कादर खान जी अब हमारे बीच मे नही है उनका स्वर्गवास बो चुका है. हालहिं में कादर खान के बेटे का एक बयान सामने आया है कि पिता के जाने के बाद किसी ने भी उनके परिवार का हाल नही पूछा कि वह कैसे है और किन हालातो से गुज़र रहे है. आइए आपको आगे आर्टिकल में कादर खान के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

कादर खान के बेटे ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, बोले बॉलीवुड में सभी है मतलबी

कादर खान, आज के समय मे पूरे बॉलीवुड में शायद ही कोई होगा जो कि इस नाम को नही जानता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि कादर खान ने बॉलीवुड में अपने जीवन में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और सभी को अपना दीवानाए बनाया है. आपको बता दे कि कादर खान एक मल्टी टैलेंटेड स्टार है जिन्होंने हर एक प्रकार का रोल बहुत अच्छी तरह निभाया है और हर एक फिल्म में वह हीरो से ज्यादा अच्छे नज़र आते है. कादर खान के स्वर्गवास के इतने साल बाद हालहिं में उनके बेटे का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जिंसमे उनका कहना है कि बॉलीवुड में सभी लोग मतलब के समय मे याद करते है. इसके बाद उन्होंने कहा कि पिता जी करीबी माने जाने वाले जितने भी बॉलीवुड के अभिनेता है उनमे से आज तक पिता के जाने के बाद किसी ने भी हमारे परिवार का हाल नही पूछा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह करीबी कोंन है जिन्होंने कादर खान के जाने के बाद उनके परिवार का एक बार भी हाल नही पूछा.

अमिताभ से लेकर गोविन्दा तक किसी ने नही पूछा कादर खान के जाने के बाद उनके परिवार का हाल, खुद कादर खान के बेटे ने बोली यह बड़ी बात

कादर खान ने अपने जीवन मे बहुत नाम कमाया था जिंसके चलते सभी लोग उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते थे. आपको बता दे कि कादर खान जी को बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन अपना बड़ा भाई मानते थे और इतना ही नही बल्कि सुपरस्टार गोविन्दा को कादर खान को तो अपने पिता के जैसा मानते थे लेकिन आपको बता दे कि यह सब बोलने के ही रिश्ते है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में कादर खान के बेटे ने बताया है कि पिता के जाने के बाद इन सभी मे से किसी ने भी एक बार फोन करके भी हाल नही पूछा जिससे यह साफ जाहिर होता है कि यह रिश्ते सिर्फ नाम के ही है.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.