Home / Bollywood / कच्चा बादाम फेम अंजली की असलियत आई सबके सामने

कच्चा बादाम फेम अंजली की असलियत आई सबके सामने

बॉलीवुड की  क्वीन कंगना रनौत के चर्चित रियलिटी शो लॉक अप का पहला एलिमिनेशन रविवार को चक्रपाणि के बाहर निकलने  के साथ हुआ।जजमेंट डे एपिसोड में शो के प्रतिभागी  शो से बाहर हो जाते हैं जबकि  इसका प्रसारण वीकेंड पर  होता है ।इस दौरान खुद को बेघर होने से बचाने के लिए, कंगना ने प्रतिभागियों से  एक ऐसा सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा जो कोई भी उनके बारे में नहीं जानता था

क्या है अंजली का सच ?

इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का लॉक अप शो से एक प्रोमो रिलीज हो रहा  है। जिसमें होस्ट कंगना  उन्हे अपना एक सीक्रेट बताने को के रही है जो उनके बारे में किसी को न पता हो ।जिसके बाद  अपने अधिकारित इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाली अंजलि ने बताया की  वह दिसंबर में मैं रूस गई थी। वैसे अभी तक उनका कोई रिलेशनशिप नहीं रहा है ।कुछ भी नहीं रहा है वैसे तो ।तो वहां पर एक रिसेप्शनिस्ट उन्हे बेहद आकर्षित कर रहे थे अपनी ओर। उन्होंने  रिसेप्शनिस्ट से 5000 रूबल्स लिए थे।वहां पर शनिवार की रात थी।तो उस रिसेप्शनिस्ट ने उन्हे पार्टी के लिए आमंत्रित किया था। अंजली को सिर्फ पैसे चाहिए थे तो उन्होंने  उस रिसेप्शनिस्ट से पैसे मांग लिए और उसने दे भी दिए और फिर अंजली और वो रिसेप्शनिस्ट साथ में पार्टी में गए थे। ये बात अंजली के किसी भी दोस्त को नहीं पता है।और उनके  मम्मी-पापा को भी इस बात की जानकारी नही थी तो उन्हे आगे इस बात का डर भी था अगर उनके मम्मी पापा यह शो देखेंगे तो यह एपोलिसोड  देखकर पता नही  क्या प्रतिक्रिया होगी उनकी ।

सच जानने के बाद लोगो ने क्या प्रतिक्रिया दी ?

अंजलि अरोड़ा का ये सीक्रेट जानने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लगातार परेशान  कर रहे हैं। एक यूजर ने अंजलि के जवाब का मजाक उड़ाया और कहा कि वाह व्हाट ए सीक्रेट और किसी  अन्य यूजर  ने कहा कि वाह क्या सीक्रेट था बिलकुल पंचतंत्र की कहानी ।किसी  अन्य यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा की कहां से लाते हो इतनी बेहूदी स्क्रिप्ट ।

अंजली कच्चा बादाम पर रील बनाने के बाद खूब वायरल हो गई थी । उसी के बाद हो उनकी सोशल मीडिया पर इतनी रीच बढ़ी थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *