Breaking News
Home / NEWS / कच्चा बादाम के गायक अब नहीं बेचते मुफ़ली, बोले की अब मैं….

कच्चा बादाम के गायक अब नहीं बेचते मुफ़ली, बोले की अब मैं….

कच्चा बादाम कई महीनों से सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा ट्रेंड कर रहा है, और आपने देखा होगा की सभी इस गाने पर खूब ज़ोरों शोरों से रील्स बना रहे हैं. छोटे बच्चे से लेकर बड़े बुज़ुर्ग तक कच्चा बादाम ट्रेंड काफी ज़्यादा एन्जॉय कर रहे हैं. पर क्या आप जानते हैं की यह किसी मशहूर गायक का गाना नहीं है, बल्कि यह तो एक मुफ़ली बेचने वाला साइकिल चलते हुए मुफ़ली बेचते हुए गाय करता था. एक बार किसी ने उनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर दाल दिया, और यह एक दम से वायरल हो गया. और सभी इस ट्रेंड को काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

कच्चा बादाम

“अब नहीं बेचता हूँ मुफ़ली”, बोले कच्चा बादाम के गायक

आप बता दे की कच्चा बादाम भुबन बड्याकर गया करते थे जब वे मुफ़ली बेचते थे. उनके इस वायरल वीडियो ने खूब ज़्यादा प्रसिद्धि दिला दी है. कुछ समय पहले तक यह मुफ़ली विक्रेता अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए बहुत ही ज़्यादा चुनौतियों का सामना कर रहा था, लेकिन उनके इस गाने के ट्रेंड होने के बाद एक संगीत कंपनी ने उन्हें उनके इस कच्चा बादाम गाने के लिए रॉयल्टी के रूप में 1.5 लाख रुपये का चेक दिया है. यह किस्मत का खेल बोलो या कुछ और लेकिन आज सोशल मीडिया ही वह प्लेटफार्म है जिसने भुबन को एक मुफ़ली वाले से एक सेलिब्रिटी बना कर रख दिया है.

कच्चा बादाम

अब क्या काम कर रहे हैं कच्चा बादाम सेंसेशन भुबन

आपको बता दे की कुछ समय से कच्चा बादाम से फेमस हुए भुबन ने मुफ़ली बेचना छोड़ दिया है. उन्होंने बताया की उनको सभी ने यही हिदायत दी की अब क्योंकि वे फेमस हो गए हैं, इसीलिए कोई उन्हें किडनैप भी कर सकता है. इसीलिए बेहतर यही है की अब वे बहार ना जाएँ, और दूसरी बात क्योंकि अब वे फेमस हो गए हैं तो अगर वे मुफ़ली बेचेंगे तो सब तरह तरह की बातें बनाएंगे.

कच्चा बादाम

यहां तक ​​कि भुबन ने बंगाल के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो में से एक पर अपनी उपस्थिति दर्ज भी कराई है. और इस शो का होस्ट कोई और नहीं बल्कि मशहूर क्रिकेटर सौरव गांगुली हैं. इस शो में सौरव ने भुबन को तोहफा भी दिया है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.