Home / Bollywood / जूही चावला के गायत्री मंत्र पर शाहुरुख ने लगाई टोक , किया ऐतराज़ ..

जूही चावला के गायत्री मंत्र पर शाहुरुख ने लगाई टोक , किया ऐतराज़ ..

आजकल के इस दौर में हर इंसान बॉलीवुड यानी हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री का दीवाना है , और बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जिन्हे सर हमारे देशवासी ही नही पर लेकिन सारी दुनिया जानती है और बेहद ज्यादा प्यार करती है । बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी है जिन्हे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी सामना मिलता आया है और सारी दुनिया में उनको लाखों फैंस फैले हुए हैं । ऐसे ही एक वर्ल्ड क्लास सेलिब्रिटी हैं किंग खान के नाम से जाने जाए वाले शाहरुख खान ।

जानिए ऐसा क्या हुआ की जूही ने बोला ये

शाहरुख सिर्फ एक बॉलीवुड के ही नही पर लेकिन एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हैं जिसकी वजह से वे हमेशा ही दुनिया की नजरो में बने रहते है ।
शाहरुख को उनके असल नाम से कम और किंग खान के नाम से ज्यादा जाना जाता है लोग उन्हें शाहरुख से ज्यादा किंग के नाम से बुलाना पसंद करते हैं । शाहरुख और जूही चावला की जोड़ी को जनता ने हमेशा से ऑन स्क्रीन बेहद प्यार दिया है और जूही चावला को शाहरुख की बहुत ही करीबी जाना भी जाता है , पर हाल ही में जूही और शाहरुख की एक वीडियो ऐसी वायरल हो रही है जिसमें की जूही अपने प्रिय मित्र के खिलाफ बयान देती हुई नजर आ रही है , उस वीडियो के अनुसार जूही का ये कहना है की वे जब भी शाहरुख का नाम लेती है तो शाहरुख उन्हें टोक देते हैं । जैसे ही ये खबर आई फैंस इस बात को जानने के लिए बेताब हो उठे की आखिर ऐसा क्या हुआ की शाहरुख ने गायत्री मंत्र पढ़ती हुई जूही को लात मारी थी ।

इस मुद्दे को लेकर शाहरुख थे चर्चा में 

आज के समय में दुनिया की ऐसी कोई चीज नहीं जो कि शाहरुख खान के पास न हो व बड़े बड़े सेलिब्रिटी भी ये दम नही रखते की वे शाहरुख खान की बराबरी कर सकें फिर चाहे वो स्टारडम हो या दौलत शोहरत , शाहरुख हर जगह एक बादशाह की तरह राज करते हैं शाहरुख के बेटे जिनका नाम आर्यन खान है , उन्हें हाल ही में एनसीबी के द्वारा गिरफ्त में लिया गया था क्युकी वे हानिकारक नशे के पदार्थ का इस्तेमाल करते हुए पाए गए थे । इसी वजह से शाहरुख अभी हाल ही में बेहद ही चर्चा का मुद्दा बने हुए थे , इसी दौरान एक बार शाहरुख की बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने यह बोला की उन्होंने ये बोला है की उन्हें शाहरुख के सामने भगवान का नाम लेने से डर लगता है क्युकी ऐसा करने पर शाहरुख उन्हें रोक देते हैं । यह इंटरव्यू जूही ने और कही नही पर देश के सबसे बड़े शो कपिल शर्मा शो पर दिया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *