Breaking News
Home / Bollywood / जॉनी लीवर की पत्नी असल जिंदगी में दिखती है माधुरी दीक्षित

जॉनी लीवर की पत्नी असल जिंदगी में दिखती है माधुरी दीक्षित

एक खूबसूरत अभिनेत्री ने  फिल्म “आमदनी अथानी, खर्चा रुपैया” जॉनी लीवर के साथ उनकी पत्नी का रोल बखूबी रूप से निभाया था ।इनकी कॉमेडी ने दर्शकों को लोटपोट कर के  दिया। अदाकारा  फिल्मों में बेहद साधारण और आसान दिखती है ।लेकिन इनकी असल जिंदगी में तो ये बेहद अलग है। अभिनेत्री का जन्म 13 अगस्त 1960 में  मुंबई में हुआ था। वही उन्होंने 75 से अधिक गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है।

कौन है यह खूबसूरत हसीना ?

बॉलीवुड के फिल्मी सफर का जिक्र किया जाए तो इन्होंने “आमदनी अठन्नी, खर्चा रुपैया”, “कल हो ना हो” “हैलो” हेलो जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनेय किया हैं।इन्हे बहुत से धारावाहिकों में मां का रोल निभाते हुए उन्हे  देखा गया।दर्शक केतकी की कॉमेडी और एक्टिंग को बहुत पसंद  किया करते है।इसी फिल्म से केतकी की लोकप्रियता हिंदी सिनेमा बड़ी थी और आगे कई फिल्मों के अलावा कई सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी है ।

केतकी दवे की एक बेटी है। जिसका नाम है  रिद्धि दवे ।दिलचस्प बात तो यह है कि रिद्धि भी अपनी मां के जैसे एक अदाकारा  हैं।केतकी दवे ने अपने एक्टिंग के माध्यम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया है।

क्या है केतकी का राज ?

केतकी का जन्म 23 जून 1960 को माता-पिता सरिता जोशी , एक अदाकारा  प्रवीण जोशी , एक थिएटर निर्देशक के घर हुआ था । उनकी एक छोटी बहन पूरबी जोशी है जो एक अदाकारा है और  एक एंकर भी हैं। उन्होंने अभिनेता रसिक दवे से शादी की थी , जिनके साथ वह एक गुजराती थिएटर कंपनी चलाती हैं।

टेलीविजन के चर्चित सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के प्रसारण को 21 साल पूरे हो गए हैं।सीरियल में स्मृति ईरानी ने तुलसी वीरानी की मुख्य भूमिका निभाया था और उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी। उनके अलावा शो में और भी भूमिकाओं  वाले कलाकार भी काफी लोकप्रिय हुए ।इनमें से एक केतकी दवे भी थीं जिन्होंने दक्षा की भूमिका  निभाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।शो में उनका डायलॉग आरारारा ही उनकी पहचान बन गया था और उन्हे काफी लोकप्रिय बनाया था ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में केतकी ने खुलासा किया कि वह शो उस का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं।उन्हें लगा कि भूमिका  में नेगेटिव शेड है और शूटिंग में बहुत ज्यादा वक्त जाया हो जाएगा इसलिए केतकी ने रोल ठुकरा दिया।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.