Breaking News
Home / NEWS / जेठालाल की बेटी ने अपनी शादी में ऐसा क्या किया जो सबने किया उन्पर कॉमेंट!

जेठालाल की बेटी ने अपनी शादी में ऐसा क्या किया जो सबने किया उन्पर कॉमेंट!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक से मधहूर दिलीप जोशी की बड़ी बेटी की हो गई है शादी। जेठालाल चंपकलाल गड़ा के किरदार से मशहूर हुए दिलीप जोशी छोटे पर्दे के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक है । दिलीप की फैन फॉलोइंग भी काफी है और वह टेलीविजन इंडस्ट्री के टॉप पेड़ अभिनेताओं में से एक है।

टॉप पेड़ अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है दिलीप!

दिलीप जोशी पहले बॉलीवुड फिल्मों में कई साइड रोल्स भी करते हुए देखे गए है फिर उन्हे असित कुमार मोदी द्वारा निर्माणित कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुख्य भूमिका में देखा गया। इस कार्यक्रम का नाम गिनेस बूक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी विश्व के सबसे लंबे चलने वाले नाटकों के रिकॉर्ड से दर्ज है। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है और उनके दो बच्चे भी है। एक पुत्री जिनका नाम नियति जोशी और पुत्र ऋत्विक जोशी है , हाल ही में नियति जोशी का विवाह हुआ।

नियति ने किया सफेद बालों को फ्लांट!

दिलीप जोशी की बेटी ने 8 दिसंबर को अपनी बेटी नियति का हाथ यशोवर्धन मेहता को सौप दिया और पूरे गुजराती रीति रिवाजों सिंपल तरीके से अपनी बेटी की शादी करवाई। दिलीप को कई बार शूटिंग शेड्यूल से राहत भी दे दी जाति थी ताकि वह अपनी बेटी की शादी की तयारिया ठीक से करवा सके वह शादी के उत्सव में पूरा घुल मिल सके। यहीं नही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पूरी कास्ट ने उनकी हर तरह से शादी की तयारिओ में सहायता कराने की कोशिश करी। यहीं शादी में न्यौता तो सिर्फ दिलीप के करीबी परिवार सदस्य और रिश्तेदार थे पर उनके सारे दोस्तो , थियेटर के सह आर्टिस्ट और तारक मेहता के उल्टा चश्मा की पूरी टीम को 11 दिसंबर को हुए रिसेप्शन पार्टी के लिए न्यौता भेजा गया। शादी जितनी ही साधारण हुई रिसेप्शन पार्टी उतनी ही ज्यादा धमाकेदार हुई। रिसेप्शन पार्टी में खूब नाच गाना और मंनोरंजन हुआ। रिसेप्शन पार्टी ताज लैंड्स एंड में हुई। पार्टी के रौनक के अलावा एक और चीज़ जिसने सबकी निगाहों को देखने पर मजबूर किया था वो था नियति का ब्राइडल लुक। दुलहन बनके नियति और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी उन्होंने अपनी शादी में सिल्क साड़ी पहनी पर एक बात जो आश्चर्य की थी वह यह थी की नियति ने अपने सफेद बालों को हेयरक्लर करवाने की जगह उन्हे अपने नेचुरल लुक में ही रहने दिया और अपने बालो को जुड़े में बांध कर गुलाब और मोगरे के गजरे से सजाया। इसी लुक के वायरल होने पर  सोशल मीडिया पर काफी लोगो ने कई अच्छे व बुरे कॉमेंट्स भी करे।

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.