Breaking News
Home / NEWS / जेठालाल ने लगाया बेटी की शादी में ठुमका वायरल हुई वीडियो।।

जेठालाल ने लगाया बेटी की शादी में ठुमका वायरल हुई वीडियो।।

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी को हम सभी लोग जानते हैं वे एक बहुत ही जाने-माने कलाकार हैं दिलीप जोशी काफी लंबे समय से मनोरंजन की दुनिया में काम करते आ रहे हैं । उन्होंने बहुत सी फिल्मों में भी काम किया है पर उन्हें उनकी असली पहचान उनके शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने के बाद मिली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सारी दुनिया में बेहद ही मशहूर शो है इस शो को दुनिया के हर कोने से बेहद प्यार मिलता है और सो की जान जेठालाल सभी के बीच बहुत पसंद किए जाते हैं जेठालाल शो की तरह ही असल जिंदगी में भी बेहद ही कुशाल और खुशमिजाज रहने वाले व्यक्ति हैं।

Dilip

बेटी की शादी में खुश होकर नाचे दिलीप जोशी

अभी कुछ ही समय पहले जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी की सुपुत्री की शादी हुई है । 11 दिसंबर 2021 को उनकी बेटी शादी के बंधन में बंध गई थी उसी के थोड़े समय पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद ही वायरल हुआ था यह वीडियो था दिलीप जोशी की सुपुत्री की प्री वेडिंग सेरेमनी का और आपको बता दें कि इस प्री वेडिंग सेरिमनी की वीडियो में जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी जबरदस्त तरीके से डांस करते नजर आ रहे हैं।

Dilip

ढोल की धुन सुनते थिरकने लगे जेठालाल के कदम

इस वीडियो में या देखा जा सकता है कि दिलीप जोशी ने एक बेहद ही सुंदर हरे रंग का कुर्ता पहना हुआ है। और वे इस कुर्ते में बेहद जच रहे हैं। और ढोल की धुन सुनकर जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो को जेठालाल के एक फैन ने शेयर किया है इस वीडियो में आपको कुछ महिलाएं भी डांडिया खेलते हुए दिखाई दे रही है और उन महिलाओं के पास ही दिलीप जोशी भी ढोल वाले के पास खड़े हुए थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

Dilip

एक जिम्मेदार पिता है दिलिप जोशी

आप सभी को यह बात पता ही होगी कि दिलीप जोशी अपनी बेटी की शादी का पूरा हिसाब किताब स्वयं ही ,अपनी ही निगरानी में देख रहे हैं। उन्होंने अपनी नाजुक कली जैसी बेटी की शादी की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली है। दिलिप जोशी जोशी के बड़े बेटे का नाम नियती जोशी है ,और वे अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं ।नियति अक्सर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं ।नियति की शादी को लेकर उनके पिता के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.