Breaking News
Home / Bollywood / अमिताभ संग सम्बंधों पर जब रेखा पर भड़क उठी थी जया,कहा था ,”जो चार लोगों के बीच आपका नाम नहीं ले सकता तो उससे क्या रिश्ता रखना “

अमिताभ संग सम्बंधों पर जब रेखा पर भड़क उठी थी जया,कहा था ,”जो चार लोगों के बीच आपका नाम नहीं ले सकता तो उससे क्या रिश्ता रखना “

बीते जमाने की दिग्गज अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड फिल्म उद्योग की कुछ सदाबहार अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में 180 से अधिक तरह की फिल्मों में काम किया है। रेखा की बात करें तो उन्होंने साल 1976 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म दो अंजाने से हिंदी फिल्म जगत में डेब्यू किया था, जिसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रेखा के साथ उनकी जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इसके साथ ही उन दिनों दोनों पर्सनल लाइफ में एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे, जिसकी वजह से तब से दोनों के बीच लव अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में रहीं। लेकिन, जब शादी की बात आई तो अमिताभ बच्चन ने रेखा को नहीं बल्कि अभिनेत्री जया बच्चन को अपनी पत्नी के रूप में चुनने का फैसला किया।

कुछ खबरों की मानें तो कहा जाता है कि फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान एक हादसा हुआ था, जिसने अमिताभ बच्चन की जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी थी और उस दौरान जया बच्चन और अमिताभ बच्चन एक-दूसरे के करीब आ गए और वहीं। दूसरी ओर उन दिनों रेखा अकेलेपन की ओर चली गईं।

उन दिनों जहां जया बच्चन अस्पताल में अमिताभ बच्चन की देखभाल कर रही थीं, वहीं अभिनेत्री रेखा अपनी फिल्म उमराव जान के प्रीमियर के आयोजन में लगी हुई थीं, जिसके चलते अमिताभ बच्चन को जया बच्चन में खुद के लिए सच्चा प्यार नजर आया। और फिर वह रेखा को हमेशा के लिए भूल गए।

अगर बात करें जया बच्चन की तो उनका स्वभाव हमेशा से ही बेहद शांत और हमेशा शर्मीला और कम बातूनी रहा है। लेकिन उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा था कि वह यह बात नियमित रूप से सुनती रही है कि हर दूसरी महिला एक शादीशुदा पुरुष से प्यार करती है और वह इसे समझने का नाटक कभी नहीं करेगी। जया ने आगे कहा कि रात होने पर रोज अपने घर जाने वाले पुरुष को कोई महिला कैसे स्वीकार कर सकती है।

आगे की बातचीत में रेखा ने यह भी कहा कि कोई खुद को इतना नीचे कैसे ला सकता है कि आप 4 लोगों के सामने उसका नाम भी नहीं बता सकते और न ही उसे 4 लोग स्वीकार कर सकते हैं। ऐसे में आपके ऐसे रिश्ते में होने का कोई मतलब नहीं है।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एक समय में रेखा और जया बच्चन दोनों एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं, लेकिन अमिताभ बच्चन और रेखा की दोस्ती और उनके बीच बढ़ती नजदीकियों ने भी जया की दोस्ती को कमजोर कर दिया। बच्चन और रेखा। |

हालांकि आज इन सब बातों को गुजरे काफी समय हो गया है और अब रेखा और अमिताभ बच्चन दोनों अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.