Home / NEWS / कामयाबी पाने के लिए उम्र नही है बाधा सिर्फ 18 साल की उम्र में इस लड़की ने कमाए करोड़ों रुपए।।

कामयाबी पाने के लिए उम्र नही है बाधा सिर्फ 18 साल की उम्र में इस लड़की ने कमाए करोड़ों रुपए।।

कामयाबी की राह पर चलने वाला व्यक्ति कभी भी लोगों की बातों पर भरोसा नहीं करता व वह अपने आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ता ही जाता है। यह भी कहा जाता है कि एक व्यक्ति की प्रतिभा का उसकी उम्र से कोई संबंध नहीं होता ।यह व्यक्ति का जज्बा और उसकी प्रतिभा ही है, जिसके दम पर कोई भी व्यक्ति आसमान कीको भी छू जाता है। यह प्रतिभा यह नहीं देखती कि आप महिला है या पुरुष और ना ही किसी उम्र की सीमा को मानती है। आज हम आप सभी के सामने एक ऐसी ही अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं। जिसने कि अपने कैरियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में कलर्स के टीवी सीरियल से की थी और अब वह अपनी प्रतिभा के दम पर ही इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

Jannat

सभी की चहीती है ये अभिनेत्री

आज हम दिन के बारे में बात कर रहे हैं और कोई नहीं पर हम सभी की चहीती अभिनेत्री जन्नत जुबेर रेहमानी है जन्नत एक छोटे पर्दे की अभिनेत्री के साथ-साथ एक टिकटोक स्टार भी रह चुकी हैं । कामयाबी उनके कदम चूमती है। जन्नत ने बहुत से टीवी सीरियल्स में काम किया है और एक बेहद ही छोटी उम्र में करोड़ों रुपए की मालकिन बन चुकी हैं।

Jannat

बचपन से ही थी मेहनती

जन्नत जुबेर का जन्म मुंबई में हुआ था 2 अगस्त साल 2002 को । जन्नत को छोटे पर्दे के सीरियल तू आशिकी में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करने का अवसर मिला और इसी सीरियल से इनको अपने असली पहचान मिली और इसके बाद जन्नत कामयाबी की रही चलती चली गई ।जन्नत सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। जन्नत के छोटे भाई आयाम जुबेर भी एक अभिनेता हैं और वे दोनों भाई बहन अक्सर साथ टिक टॉक वीडियो बनाया करते थे जिन्हें कि लोग बहुत पसंद करते थे। अयान भी सीरियल चंद्रशेखर आजाद में चंद्रशेखर आजाद के बचपन के रोल में दिखाई दिए थे।

Jannat

इस युवक पर आया है जन्नत का दिल

जन्नत जुबेर बेहद ही खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती पर कोई भी फ़िदा हो सकता है ।पर जन्नत में अपना दिल किसी और को पहले ही दे दिया है ।और वह और कोई नहीं टिक टॉक सेम फैजल शेख हैं जन्नत इन दिनों फैजल 6 को डेट कर रही हैं फैजल वैसे तो एक सामान्य युवक हैं पर वे टिक टॉक से बहुत प्रसिद्ध और लोकप्रिय हुए थे जन्नत जुबेर और फैसल शेख को हाल ही में एक वीडियो एल्बम में साथ में भी देखा गया था।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *