Home / NEWS / कभी सलमान खान तो कभी सुरेश चंद्रशेखर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट हुई जैकलिन!

कभी सलमान खान तो कभी सुरेश चंद्रशेखर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट हुई जैकलिन!

हाल ही में जैकलीन फर्नाडीज की एक फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आजकल जैकलीन कॉन्ट्रोवर्शियल टॉपिक की वजह से सुर्खियों में चल रही है। जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें जैकलीन के साथ एक शक्स भी है जो की कॉनमैन। सुरेश चंद्रशेखर है।

सोशल मिडिया पर एक इंटिमेट तस्वीर हुई वायरल

वायरल हुई तस्वीर में अभिनेत्री आँख मूंद कर हस रही है और चंद्रशेकर उन्हे नाक पर किस करते हुए नजर आ रहे है और सिर्फ यह ही नही जैकलीन की गर्दन पर एक निशान है जो की लव बाइट है। अभिनेत्री को आजकल कई दफह पुलिस कस्टडी में बुलाकर उनसे उनके और कॉनमैन सुरेश के रिश्ते के बारे में पूछताछ की जाती है ।

सुरेश के साथ संबंध

जैकलीन ने पुलिस को यह स्टेटमेंट भी दी थी की वह शिकार हुई है क्योंकि सुरेश ने उन्हे यह बोला था की वह दक्षिण भारत के एक पत्रकार है । सुरेश ने हालाकि पुलिस को यह बताया की वह जैकलीन से प्यार करते है और उनके साथ रिलेशनशिप में थे । सुरेश ने कई बारी अभिनेत्री को कीमती तोहफ़े भी भेट दिए जैसे की अरेबियन घोड़ा, डायमंड ईयररिंग्स , महंगी गाडियां और लुइस व्यूटन जैसे और भी कई महंगी उपहार तोहफे दिए।यही नही सिर्फ सुरेश और जैकलीन फर्नाडीज के बीच कई बारी पैसे की लेन देन हुआ करती थी जो की उनके बैंक ट्रांजेक्शन में देखी गई।

सलमान के साथ फार्म हाऊस पर भी किया गया था स्पॉट!

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब जैकलीन यूं सुर्खियों में छाई हो इससे पहले भी जब लॉकडॉउन लगा था तो जैकलीन अपना काफी समय सलमान खान के साथ उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर बिताते हुए दिखे थे। दोनो साथ में कसरत , स्विमिंग व घुड़सवारी भी करते हुए देखे गए थे। सलमान और जैकलीन की पनवेल वाले फार्म हाउस से काफी तस्वीरे भी सोशल मिडिया पर वायरल हुई थी। दोनो साथ में काफी क्वॉलिटी टाइम बिताते थे। दोनो ने खेती व लोगो की मदद के लिए राशन का सामान भी बाटा था। यही नही दोनो का एक गाना भी इसी लॉकडॉउन में रिलीज हुआ जिसकी वीडियो में फार्म हाउस के ही दृश्य थे। यह एक रोमांटिक गाना था और जैकलीन सलमान की जोड़ी ने सबको अपने प्यार भरे गाने से मदहोश ही कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *