Home / Bollywood / जैकी श्रॉफ की पत्नी जब दो बच्चों की माँ होकर पड़ी किसी और के प्यार में तो जैकी ने पैसे देकर…..

जैकी श्रॉफ की पत्नी जब दो बच्चों की माँ होकर पड़ी किसी और के प्यार में तो जैकी ने पैसे देकर…..

जैकी श्रॉफ को कौन नहीं जानता. इस अभिनेता ने अपनी मेहनत के दम पर वो बुलंदी हासिल की है जिसने उन्हें पैसा तो कमाकर दिया ही , साथ में जैकी ने समाज में बहुत ज़्यादा इज़्ज़त भी कमाई है. जैकी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो जुबां के पक्के हैं और अगर इन्हें अपनी बोली हुई बात का मान रखने के लिए खुद को तकलीफ में डालना पड़े तो ये वो भी डाल देते हैं. पर अपनी बोली हुई बात से पीछे नहीं हटते हैं , यही कारण है की जब उनकी पत्नी द्वारा निर्देशित फिल्म बूम बुरी तरह से फ्लॉप हुई और इनपे बहुत सारा कर्ज़ा हो गया , तो लेनदारों का कर्ज़ा चुकाने के लिए जैकी ने अपना घर तक बेच दिया.

जैकी श्रॉफ

जब जैकी श्रॉफ ने पैसे देकर बचायी थी परिवार की इज़्ज़त , और अपनी पत्नी के प्रेमी को …..

जैकी की शादी आयेशा श्रॉफ से हुई है और इनके दो बच्चे हैं. उनका बेटा टाइगर भी अब अभिनय की दुनिया में आ चुका है और एक सुपरस्टार बन गया है. जैकी श्रॉफ ने अपने प्रोफेशनल ज़िन्दगी में बहुत इज़्ज़त कमाई है. वो जहाँ भी जाते हैं लोगों का प्यार और सम्मान ही पाते हैं. पर उनकी प्रोफेशनल ज़िन्दगी से विपरीत रही है उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी. एक समय ऐसा आया जब उन्होंने साहिल खान को करोड़ों रुपये देकर अपने परिवार की इज़्ज़त बचाई थी. जी हाँ , और इसका कारण कोई और नहीं बल्कि उन्ही की पत्नी आयशा श्रॉफ हैं. आइये जानते हैं क्या हुआ था.

जैकी श्रॉफ

पत्नी की नादानी की वजह से जैकी श्रॉफ को चुकाने पड़े करोड़ों रूपये

जैकी की पत्नी आयशा दो बच्चों की माँ होने के बावजूद एक ऐसी नादानी कर बैठी जिस वजह से परिवार की इज़्ज़त बचाने के लिए जैकी ने करोड़ों रूपये चुकाए. आयेशा एक मशहूर अभिनेता साहिल खान को डेट करने लगी थीं. उनकी इस हरकत ने परिवार की इज़्ज़त को शर्मसार कर दिया था.

जैकी श्रॉफ

लेकिन इन दोनों का रिश्ता कुछ समय ही चला. इसके बाद जब दोनों अलग होने लगे तो साहिल ने आयेशा और उनके परिवार को धमकी दी की साहिल के पास आयेशा की जो प्राइवेट तसवीरें हैं वो उन्हें सबके सामने ले आएंगे. इसके बाद जैकी ने साहिल खान को करोड़ों रूपये चुकाए थे और उन तस्वीरों को डिलीट करने को बोला और आयशा की ज़िन्दगी से बहुत दूर जाने को. माना जाता है की साहिल ने पैसे लूटने के लिए ही ये जाल बुना था.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *