Breaking News
Home / NEWS / ईसा गुहा के कंट्रोवर्सिअल स्टेटमेंट, ‘आपका कितना बड़ा है?’ ने मचाया बवाल, हो रही है हर जगह निंदा

ईसा गुहा के कंट्रोवर्सिअल स्टेटमेंट, ‘आपका कितना बड़ा है?’ ने मचाया बवाल, हो रही है हर जगह निंदा

ईसा गुहा जो की इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर रहे चुकी हैं, उनके एक स्टेटमेंट ने सभी को स्तब्ध कर दिया है. हर जगह ईसा की निंदा की जा रही है. सभी बोल रहे हैं क्योंकि एक महिला है इसीलिए कोई एक्शन नहीं ले रहा है, वहीँ अगर ये बात किसी पुरुष ने बोली होती तो सभी उस व्यक्ति का करियर बर्बाद करने में लग जाते. आपको बता देते हैं की ईसा ने यह बात ऑस्ट्रेलिया में चल रही ‘बिग बैश लीग’ के दौरान कमेंटरी में बोली है, और उनके इस स्टेटमेंट के बाद पूरे सोशल मीडिया यूज़र्स में बहुत गुस्सा है और सभी उनकी आलोचना कर रहे हैं. आइये बताते हैं आपको पूरी बात.

ईसा गुहा

 

बीबीएल कमेंटरी के दौरान ईसा गुहा ने की डबल मीनिंग टिप्पणी, जिसने सभी को चौंका दिया

कमेंटरी के दौरान जब कमेंटेटर्स ‘कैरम बॉल’ डालने को लेकर चर्चा कर रहे थे, उस वक़्त ईसा गुहा के मुँह से ये डबल मीनिंग स्टेटमेंट निकला. और इस स्टेटमेंट ने सभी को आक्रोश में डाल दिया. बिग बैश लीग में शामिल कमेंटेटर्स जिनमें ईसा गुहा और ऐडम गिलक्रिस्ट भी शामिल थे, वहाँ जब उनके साथी कमेंटेटर कैरम गेंद के बारे में बता रहे थे कि कैसे एक कोच ने कैरम गेंदों को फेंकने के लिए संभावित उम्मीदवार के रूप में सबसे लंबी मध्यमा उंगली वाले गेंदबाजों को चुना। उन्होंने सभी गेंदबाज़ों को कहा की आप मुझे अपना बोलिंग वाला हाथ दिखाएं और जिनकी मध्यमा ऊँगली सबसे लम्बी होगी, उन्हें कैरम गेंदों को फेंकने के लिए चुना जाएगा.

ईसा गुहा

डबल मीनिंग स्टेटमेंट को बोलने के बाद हो रही है ईसा गुहा की हर जगह आलोचना

जब साथी कमेंटेटर की बात पूरी हो गयी तो ईसा ने एकदम से उन्हें पूछा, ‘आपका कितना बड़ा है?’. हालाँकि ईसा सिर्फ ऊँगली के साइज की बात कर रही थीं, लेकिन यह स्टेटमेंट एक डबल मीनिंग स्टेटमेंट था. वैसे तो उनके साथी कमेंटेटर उनका स्टेटमेंट सुनते ही हंस पड़े, लेकिन जैसे ही अलेक्सा हार्टली ने ये वीडियो ट्विटर में पोस्ट किया वैसे ही यह वायरल हो गया और सभी ईसा की निंदा करने लगे.

ईसा गुहा

किसी ने बोला ये महिला हैं इसीलिए कोई इनके खिलाफ कुछ नहीं बोल रहा है. एक बार क्रिस गले ने सिर्फ इतना बोला था की ‘मुस्कुराओ मत बेबी’ तो उन्हें मैच से ही बाहर कर दिया गया था.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.