Breaking News
Home / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा को नहीं करती अपने पापा पर भरोसा

सोनाक्षी सिन्हा को नहीं करती अपने पापा पर भरोसा

सोनाक्षी सिन्हा ने इंडस्ट्री में लगभग सारे नामी सितारों के साथ फिल्मों में काम किया है । सोनाक्षी अपने काम की वजह से लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींचती ही है ।इसी के साथ वे अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी लोगो की चर्चा का विषय बनी रहती है । सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में एक नामी सितारा है ।सोनाक्षी सिन्हा का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है ।इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा न तो किसी वेब सीरीज न कोईफिल्म बल्कि उनकी निजी जिंदगी के चलते आज कल वह खूब सुर्खियां बटोर रही है ।सोनाक्षी सिन्हा एकनाइसे अभिनेत्री है जो अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है ।

अचानक सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करके लोगो को झटका दे दिया, इस समय उनके फैंस उनकी लव लाइफ के बारे में जानकर हैरान रह गए ।दरअसल ,सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक राज खोला और इस इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया ।

आखिर किस बारे में बात करके सबको चौका दिया सोनाक्षी सिन्हा ने ?

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बात को ,उन्होंने अपने स्कूल के समय के लव लाइफ के बारे में बताया था की जब वह अपनी स्कूल की पढ़ाई करती थी तब वह एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में आई थी ,जबकि वह उस लड़के के साथ सीरियस नही थी ,आगे सोनाक्षी सिन्हा कहती है की जब वह 21 साल की थी तब उनका एक लड़की के साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में आई थी और वेहबिस्स लड़की से शादी करने को भी तैयार थी ।जबकि किसी वजह से उनका रिश्ता टूट गया ,उस लड़की के साथ उनका रिश्ता 5 साल तक चला था।

आखिर क्यों नही है सोनाक्षी सिन्हा को अपने पिता पर भरोसा ?

सोनाक्षी सिन्हा का कहना है की उनके माता पिता उनके लिए लड़का देखने में असफल रहेंगे ।सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वो अपनी शादी का निर्णय अपने पिता पर छोड़ दे तो वह जिंदगी भर कुंवारी रह जायेंगी ।जबकि उनकी मां हमेशा उनकी शादी को लेकर  चिंता करती रहती है ।सोनाक्षी सिन्हा ने यह बताया कि उनके माता पिता को पता है की जब वह शादी के लिए तैयार होंगी तो खुद अपने लिए लड़का ढूंढ लेंगे ।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अभी अपनी काकुड़ा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है ।वही आखरी बार यह अजय देवगन के साथ स्क्रीन तारे करती  दिखाई दी थी ।और फिल्मका नाम थे भूज द प्राइड ऑफ इंडिया और उनकी डेब्यू फिल्म दबंग थी ।इसके बाद उन्होंने तेवर ,राउडी राठौर ,दबंग 2 और लुटेरा जैसे फिल्म  में काम किया। यह सोशल मीडिया पर भी अपनी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है जिससे उनके चाहने वालो को उनके बारे में पता चलता रहता है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.