Breaking News
Home / Viral / नीता अंबानी तो है ही खूबसूरत लेकिन उनकी बहन तो चांद का टुकड़ा है

नीता अंबानी तो है ही खूबसूरत लेकिन उनकी बहन तो चांद का टुकड़ा है

मुकेश अंबानी का नाम भारत के सबसे अमीर शक्सियत में आता है । जिनके पास आज के दौर में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं खलती है। वही उनकी पत्नी नीता अंबानी की भारत की अमीर महिलाओं में गिनती रखती हेयर क्यों न हो वे इतने महंगे शौक जो रखती है । जहां वो आए दिन महंगी चीज़ों का प्रयोग करने के लिए काफी काफ़ी सुर्खिया बटोरती रहती है।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं

वो आज के दौर में पैसों के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं और काफी शानदार जीवन शैली गुजार रही है। जैसे वे पैसों के मामले में अमीर है, वैसे ही अपनी सुन्दरता के मामले में भी है। था तक की नीता अंबानिबके आगे कई अभिनेत्रियां चाय में चीनी कम जैसे लगती है । बता दे कि, नीता अंबानी तीन बच्चो की माँ है लेकिन आज भी वो बिल्कुल नौजवान सी दिखती है।

पर आज नीता अंबानी की नहीं बल्कि उनके बहन के बारे में बात करने वाले जो नीता से सुन्दरता के मामले में पीछे नहीं हैं और इसी के साथ हम उनके बारे में बताएंगे की नीता की बहन क्या करती है , जहा उनकी बहन के बारे में बहुत कम लोगों को ही जानकारी होगी, तो आईए जानकारी प्राप्त करते है नीता अंबानी की बहन के बारे में ।

लेकिन उनकी बहिन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है

नीता अंबानी के पास करोड़ो रूपए की चीज़े मौजूद है। नीता अपनी शानदार जीवन शैली के लिए हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है लेकिन कभी – कभी अपनी बहन को भी लेकर चर्चा में बनी रहती है। उनकी बहन का नाम ममता दलाल है।

अंबानी परिवार पैसों के मामले में कितना ऊंचा है असल जिंदगी में उतना ही जमीन से जुड़ा हुआ है, शादी से पहले नीता अपने पिता रविंद्रभाई दलाल, मां पूर्णिमा दलाल और बहन ममता दलाल के साथ बहुत ही सुखद जीवन व्यतीत करती थी।वह शादी से पहले पिता रविंद्रभाई दलाल, मां पूर्णिमा दलाल और बहन ममता दलाल के साथ रहती थी ।नीता की परवरिश कुछ इस प्रकार हुई थी कि धीरूभाई अंबानी ने नीता को देखते ही अपने बेटे मुकेश अंबानी के लिए पसंद कर लिया था।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.