Breaking News
Home / Viral / भारतीय महिला नाचते- नाचते हुई हुई उत्तेजित , लड़के को सीने से चिपका लिया ।।

भारतीय महिला नाचते- नाचते हुई हुई उत्तेजित , लड़के को सीने से चिपका लिया ।।

भारतीय संस्कृति में नृत्य एक अलग ही महत्व है । नाचना और गाना लोगों को अक्सर बेहद पसंद होता है। बहुत से लोग ऐसे होते हैं। जिन्हें गाना नहीं आता पर वह बहुत अच्छा नृत्य कर लेते हैं। जिन्हें नाचना भले ही ना आता हो पर लेकिन फिर भी उन्हें नृत्य देखना बहुत पसंद होता है। नाचते समय व्यक्ति अपने आसपास का सभी दुख भूल जाता है और वह काफी हद तक बदल भी जाता है। वह डांस के नशे में लीन हो जाता है, और इसी दौरान वह अपने अंदर की पर्सनैलिटी को और अपने अंदर की छुपी कला को सभी लोगों के सामने प्रदर्शित कर उठता है ।कोई भी व्यक्ति कितना अच्छा या बुरा नृत्य करता है ,यह बात मायने नहीं रखती परंतु वह व्यक्ति उस नृत्य को का कितना लुफ्त उठाता है। यह मायने रखता है ।नृत्य करने से लोगों को बेहद खुशी प्राप्त होती है और यदि वह नृत्य ग्रुप में नृत्य हो तो वह खुशी दोगुनी हो जाती है।

Indian lady

बेहद वायरल हुई यह वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर ही लोगों के डांस वीडियो बेहद वायरल होते ही रहते हैं इनमें से कुछ वीडियो बेहद ही सुंदर और अच्छे होते हैं और दूसरी ओर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हमें आश्चर्यचकित कर देते हैं कुछ डांस वीडियोस को देखने के बाद तो हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते हैं और इन फनी डांस वीडियोस का एक अलग ही फैन बेस है नृत्य करते समय लोग अक्सर बहुत सी अच्छी और मजेदार हरकतें करते हैं अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर भी एक ऐसी ही वीडियो बहुत वायरल हुई चलिए आपको इस वीडियो के विषय में बताते हैं।

Indian lady

लड़के को लगाया अपने सीने से

अभी हाल ही में सोशल मीडिया साइट पर एक महिला का डांस लोगों के बीच काफी सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक भारतीय महिला साड़ी पहन कर बहुत ही अच्छा नृत्य करती नजर आ रही है। देखने में ऐसा लग रहा है ,कि वह महिला किसी पारिवारिक कार्यक्रम में अपने नृत्य का जलवा बिखेर रही हैं। और उन महिला के आसपास कुछ पुरुष भी नृत्य कर रहे हैं। और इस नृत्य के दौरान एक लड़का नाचते-नाचते महिला के काफी करीब आ जाता है ।और ऐसे में वह महिला उस लड़के को टाइट पकड़ लेती हैं। और उसे अपने सीने से चिपका लेती है ।हालांकि वे उसे बाहर में दूर भी फेंक देती हैं, और वह डांस करना जारी रखती हैं।

Indian lady

लोगो ने दिया ऐसा रिएक्शन

उस महिला की यह हरकत देखकर वहां मौजूद लोग काफी गुदगुदा उठते हैं। यह महिला जब उस लड़के को अपने सीने से चिपकाती हैं उस समय पीछे खड़ी दो औरतें एक दूसरे की तरफ देख कर मंद मंद मुस्कुराने रखती हैं। वही सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो देखकर लोग काफी मजा ले रहे हैं इस वीडियो पर अभी तक 8000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इस वीडियो को देखने वालों ने इस पर अपनी बहुत सी प्रतिक्रियाएं भी शामिल की हैं।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.