Home / Bollywood / “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की सास गायत्री रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद ही खुबसूरत

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की सास गायत्री रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद ही खुबसूरत

टीवी का सबसे पोपुलर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी पर लम्बे समय से प्रसारित किया जा रहा है, और इस शो में नजर आने वाले हर किरदार ने लोगो के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है।आज हम आपको “ये रिश्ता क्या कहलाता है” शो में अक्षरा की सास और नैतिक की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनाली वर्मा के बारे में कुछ दिलचस्प बाते बताने जा रहे है।बता दे सोनाली वर्मा इस शो में अक्षरा की सीधी-साधी सास का किरदार निभाकर काफी ज्यादा पोपुलर हुई थी और वे टीवी जगत की सबसे पोपुलर सास के रूप में जानी जाती है।

सोशल मीडिया पर होट और ग्लैमर तस्वीरें पोस्ट

सोनाली वर्मा के दो बच्चे हैं और फिलहाल वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. सोशल मीडिया पर होट और ग्लैमर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और सोनाली की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं और उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल होती हैं. सोनाली वर्मा टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से काफी मशहूर हुई थी और इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली और वह काफी मशहूर एक्ट्रेस बन गईं।

अक्षरा की सास और नैतिक की माँ का रोल

हम आपको ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में अक्षरा की सास और नैतिक की माँ का रोल निभाने वाली गायत्री सिंघानियाँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनाली वर्मा के बारे में कुछ मज़ेदार बाते बताने वाले है. जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते है. बता दे सोनाली ने इस शो में अक्षरा की भोलिभालि सास का रोल करके काफी ज्यादा फ़ेमस हुई थी और वे टीवी जगत की सबसे पसंदीदा सास के रूप में पहचानी जाती है.

सोनाली वर्मा की रियल लाइफ

शो में सिंपल दिखने वाली सोनाली वर्मा की रियल लाइफ में बेहद फैशनेबल और खूबसूरत है. जानकारी के लिए बता दें की सोनाली का जन्म 16 मार्च 1975 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने मुंबई के एक स्कूल में पढ़ाई पूरी की है। सोनाली ने स्नातक होने के बाद से टेलीविजन उद्योग में एंट्री की और टीवी शो के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया।बताया गया कि सोनाली को टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने का पहला मौका मिला, जिसके बाद सोनाली घर-घर में काफी लोकप्रिय हो गईं। इस शो से लोकप्रियता हासिल करने के बाद सोनाली कुमकुम भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दिया या बाती हम, नागिन जैसे कई सुपरहिट शो में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने टेलीविजन की दुनिया से काफ़ी शौहरत कमाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *